लाइव टीवी

Imlie Spoiler: इमली के घर से जाने के बाद आदित्‍य को होगा मालिनी पर शक, ऐसे करेगा उसके डर्टी गेम का पर्दाफाश

Updated Sep 13, 2021 | 16:01 IST

Imlie upcoming twist: इमली टीवी सीरियल में इन दिनों साजिश का दौर चल रहा है। मालिनी हर रोज नई चाल चल रही है। इमली इसका शिकार होगी। वहीं अगले पल आदित्‍य को मालिनी पर शक हो जाएगा।

Loading ...
Imlie upcoming episode
मुख्य बातें
  • इमली के घर छोड़कर चले जाने से आदित्‍य होगा दुखी
  • मालिनी के साथ रात गुजारने को लेकर खुद को दोषी समझेगा आदित्‍य
  • मालिनी की हरकतों को देख आदित्‍य को होगा उस पर शक

Imlie Spoiler Alert: सीरियल इमली में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है। कभी मालिनी अपने प्‍लान में कामयाब होती नजर आती है, तो कभी उसकी ही चाल उस पर भारी पड़ जाती है। आने वाले एपिसोड में मालिनी जहां अपनी साजिश में कामयाब होगी और इमली को घर छोड़कर जाना होगा। वहीं कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्ट आएगा, जहां आदित्‍य को मालिनी पर शक हो जाएगा। इतना ही नहीं वह सच्‍चाई का पता लगाने के लिए मालिनी पर गुस्‍सा करता नजर आएगा। 

इमली के जाने से गमजदा हो जाएगा आदित्‍य 

आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। इसमें दर्शक देखेंगे कि इमली के घर छोड़कर जाने से आदित्‍य काफी दुखी होगा। वह मालिनी के साथ रात गुजारने को लेकर पछताता नजर आएगा। वह इन सबके लिए खुद को जिम्‍मेदार ठहराएगा। वह अपने ही ख्‍यालों में उलझा दिखेगा। 

मालिनी के हंसने से होगा शक 

इमली के चले जाने से आदित्‍य और बाकी घर के लोग दुखी होंगे। वहीं मालिनी इन सबसे खुश नजर आएगी। वह अनु से इस बारे में बात करते हुए हंसती नजर आएगी। तभी आदित्‍य वहां आ जाएगा और उसे मालिनी पर शक हो जाएगा। आदित्‍य बीती रात की सच्‍चाई का पता लगाने का फैसला लेगा। उसे कुछ बातें याद आने लगती हैं। मगर वह पूरी तरह से कंफर्म नहीं होता है, ऐसे में वह मालिनी से सच्‍चाई उगलवाने की कोशिश करेगा। 

गुस्‍से में मोड़ देगा मालिनी का हाथ 

आदित्‍य मालिनी से रात की सच्‍चाई जानने की कोशिश करता है, लेकिन मालिनी उसे अपनी बातों में घुमाने की कोशिश करेगी। तभी आदित्‍य भड़क जाएगा और गुस्‍से में मालिनी का हाथ मोड़ देगा। वह चिल्‍लाते हुए रात की सच्‍चाई बताने को कहेगा। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि मालिनी आदित्‍य के गुस्‍से का सामना कैसे करेगी और क्‍या उसका डर्टी गेम सबके सामने आ जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।