लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: अपर्णा चलेगी ऐसी चाल, बेस्‍ट बहू बनने का इमली का सपना रह जाएगा अधूरा?

Updated Jul 22, 2021 | 11:33 IST

Imlie Spoiler Alert: इमली सीरियल में त्रिपाठी परिवार की खोई इज्‍जत लौटाने के ल‍िए इमली बेस्‍ट बहू की प्रतियोगिता में भाग ले रही है लेकिन आदित्‍य की मां अपर्णा नहीं चाहती कि वह इसका हिस्‍सा बने

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • अपर्णा के विरोध के बावजूद इमली में प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया है।
  • पहला राउंड पार कर इमली दूसरे राउंड की कर रही है तैयारी।
  • दूसरे राउंड में बहुओं को अपने पतियों के साथ करना होगा डांस।

Imlie Spoiler Alert: इमली सीरियल में त्रिपाठी परिवार की खोई इज्‍जत लौटाने के ल‍िए इमली बेस्‍ट बहू की प्रतियोगिता में भाग ले रही है लेकिन आदित्‍य की मां अपर्णा नहीं चाहती कि वह इसका हिस्‍सा बने। हालांकि इमली के लिए बेस्‍ट बहू की राह आसान वैसे भी नहीं है क्‍योंकि उसकी सौतेली मां अनु चतुर्वेदी इस प्रतियोगिता की जज है। अनु किसी भी कीमत पर इमली को इस प्रतियोगिता की विजेता नहीं बनने देगी। देखना ये होगा कि इस प्रतियोगिता में इमली कैसे जीत दर्ज करेगी। 

अभी तक आपने देखा कि अपनी सास अपर्णा के विरोध के बावजूद इमली में प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया है। त्रिपाठी परिवार का मान-सम्‍मान वापस लाने और परिवार में खुद की जगह बनाने के लिए उसके पास इससे अच्‍छा दूसरा मौका नहीं है। इमली ने प्रतियोगिता का पहला राउंड पास कर लिया है और दूसरा राउंड अगले दिन होगा जिसमें उसे अपने पति आदित्‍य के साथ डांस करना होगा। 

इमली और आदित्‍य करेंगे तैयारी 

इस प्रतियोगिता के डांस राउंड में जीतने के लिए इमली और आदित्‍य घर में डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। दोनों को प्रैक्टिस करते देख अपर्णा दुखी हो जाती है और वह सोच लेती है कि वह दोनों को डांस नहीं करने देगी। वह कहती है कि अगर दोनों पति पत्‍नी के रूप में सबसे सामने डांस करेंगे तो परिवार की बची हुई इज्‍जत भी दांव पर लग जाएगी। 

अपर्णा चलेगी ये चाल 

इमली और आदित्‍य को इस प्रतियोगिता में शामिल होने से रोकने के लिए अपर्णा चाल चलेगी। जब इमली डांस के लिए सबके सामने होगी तब अपर्णा आदित्‍य का कमरा बाहर से लॉक कर देगी जिसकी वजह से आदित्‍य सही समय  पर इमली के पास प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने नहीं पहुंच पाएगा। अब देखना होगा कि क्‍या सच में इमली इस प्रतियोगिता से बाहर हो जाएगी या आदित्‍य किसी तरह इमली के पास पहुंचकर उसके साथ डांस राउंड में हिस्‍सा लेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।