लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: पगडंडिया में इमली की मां से मिली मालिनी, पिता की नाजायज औलाद का नाम सुन उड़ जाएंगे होश

Updated May 28, 2021 | 17:07 IST

Imlie Spoiler Alert 28 may 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है। मालिनी और आदित्‍य का रिश्‍ता टूटने की कगार पर है। वहीं कई नए रिश्‍तों की सच्‍चाई सामने आने वाली है। 

Loading ...
Imlie Serial Spoiler 28 May 2021
मुख्य बातें
  • लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है।
  • सीरियल में मालिनी और आदित्‍य का रिश्‍ता टूटने की कगार पर है।
  • इमली का सच जानने के बाद मालिनी ने आदित्‍य से तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

Imlie Spoiler Alert 28 may 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है। सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी और मयूरी देशमुख के लीड रोल वाले इस शो के ताजा एपिसोड काफी दिलचस्‍प हो गए हैं। मालिनी (Mayuri Deshmukh) और आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) का रिश्‍ता टूटने की कगार पर है। इमली और आदित्‍य की शादी की सच्‍चाई जानने के बाद मालिनी ने अपने पति आदित्‍य से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। वहीं आदित्‍य भी उससे अलग होना चाहता है क्‍योंकि मालिनी ने उसे बताया कि उसकी जिंदगी में कुणाल नाम का शख्‍स है। 

इस सीरियल में कई नए रिश्‍तों की सच्‍चाई सामने आने वाली है तो कई रिश्‍ते टूटते नजर आ रहे हैं। मालिनी को शक है कि इमली उसकी बहन तो नहीं है और इसी बात का सच जानने मालिनी इमली के गांव पगडंडिया पहुंची। यहां मालिनी कीमुलाकात इमली की मां मीठी से हो जाती है और मीठी उसे अपने ही घर ले जाती है। अभी तक तो सब ठीक चल रहा है लेकिन जैसे ही मालिनी मीठी से इमली के पिता का नाम पूछेगी तो कहानी में ट्विस्‍ट आएगा। 

इमली की मां के मुंह से उसके पिता का नाम जानकर मालिनी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। उसे पता चल ही जाएगा कि इमली उसी के पिता देव की नाजायज औलाद है। इसके बाद मालिनी वापस दिल्‍ली आएगाी और अपने पिता से तमाम सवाल करेगी।

   

इमली जीतेगी सबका दिल
दूसरी तरफ आदित्य का परिवार एक फंक्‍शन की तैयारी में लगा है। अपकमिंग एपिसोड में इमली त्रिपाठी खानदान का नाम डुबने से बचाएगी। इमली सोसायटी के इवेंट में धमाकेदार परफॉर्मेंस देगी। उससे पहले आदित्‍य की मां ने जो इमली के साथ बुरा बर्ताव किया था, उसके लिए उन्‍हें पछतावा होगा। वह इमली को डांस सिखाने में मदद करेंगी। कुल मिलाकर सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में खूब मजा होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।