लाइव टीवी

Imlie की चाल में फंस जाएगी मालिनी, अपने मुंह से उगलदेगी इमली की किडनैपिंग का सच

Updated Oct 01, 2021 | 13:23 IST

Imlie Upcoming twist : स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। इमली की चाल में फंसकर मालिनी उसकी किडनैपिंग का सच उगल देगी।

Loading ...
Imlie Upcoming Twist
मुख्य बातें
  • किडनैपर्स के चंगुल से इमली सकुशल घर आ गई है
  • अब इमली की चाल में फंसकर मालिनी किडनैपिंग का सच उगल देगी
  • मालिनी भी हार नहीं मानेगी और अपनी प्रेग्‍नेंसी को हथियार बनाएगी

Imlie Upcoming twist : स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है और इस ट्विस्‍ट के बाद मालिनी का असली चेहरा सामने आ जाएगी। इमली को दो लोग किडनैप करके ले गए थे और नौबत ये हो गई थीकि अगर जरा सी देर हो जाती तो इमली विदेश पहुंच जाती लेकिन उसने सूझबूझ से काम लिया और सबकी जान बचा ली। अब इमली सकुशल घर पहुंच गई है और वह ये भी पता लगा लेगी कि उसे किसने किडनैप कराया। 

इमली की चाल में फंसकर मालिनी उसकी किडनैपिंग का सच उगल देगी। बता दें कि जब इमली सकुशल घर पहुंचती है तो मालिनी उसे देखकर चौंक जाती है। मालिनी कहती है कि इमली तुम आ गईं ये देखकर मैं बहुत खुश हूं। तब वह उसकी मां को थैंक्‍यू कहती है। इमली हवा में तीर मारेगी कि वह मालिनी की मां अनु की वजह से हवाई जहाज में बैठ पाई तो मालिनी कहेगी कि तुम्‍हें कैसे पता चला। तब इमली कहेगी कि उसने तो हवा में तीर मारा और सच सामने आ गया। 

कॉलेज में इमली की होगी वापसी 
इमली को मालिनी पर केस करने की वजह से कॉलेज से निकाल दिया गया था लेकिन अब उसे कॉलेज वापस बुलाया जा रहा है। कॉलेज से उसके लिए फोन आता है और प्रिंसिपल सॉरी करकर उसे कॉलेज आने को कह देते हैं। इमली बहुत खुश होती है कि उसे खोया सम्‍मान वापस मिल रहा है। 

मालिनी चलेगी नई चाल 
इमली को अपने और आदित्‍य के बीच से हटाने के लिए मालिनी और उसकी मां ने हर चाल चली लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अब वह एक और चाल चलेगी। वह अपनी प्रेग्‍नेंसी को आदित्‍य के लिए इस्‍तेमाल करेगी। वह बच्‍चे का लालच देकर आदित्‍य को अपने करीब रखने की कोशिश करेगी। उसकी मां ने समझाया है आदमी औरत से दूर रह सकता है लेकिन अपने बच्‍चे से नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।