लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: आदित्य छोड़ देगा देश, इमली को तबाह करने के लिए मालिनी करेगी वापसी 

Updated Apr 15, 2022 | 08:46 IST

Imlie Latest Twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'इमली' में नया ट्विस्ट सामने आने वाला है। काफी समय से इमली और आर्यन के इर्दगिर्द घूम रही कहानी में आदित्य और मालिनी की एंट्री होने वाली है।

Loading ...
Imlie and Malini
मुख्य बातें
  • सीरियल 'इमली' में नया ट्विस्ट सामने आने वाला है।
  • कहानी में आदित्य और मालिनी की एंट्री होने वाली है।
  • इमली से अलग होकर आदित्य देश छोड़ने की सोच लेगा।

Imlie Latest Twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'इमली' में नया ट्विस्ट सामने आने वाला है। काफी समय से इमली और आर्यन के इर्दगिर्द घूम रही कहानी में आदित्य और मालिनी की एंट्री होने वाली है। इससे कहानी में फ्रेशनेस आएगी। मालिनी काफी समय से नजर नहीं आ रही है और अब वह इमली को बर्बाद करने का नया प्लान लेकर वापसी करेगी।  

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि इमली की परेशानियां बढ़ने वाली हैं और मालिनी आते ही उसकी जिंदगी में जहर घोलना शुरू कर देगी। वहीं दूसरी तरफ इमली आर्यन के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय नहीं कर पा रही है क्योंकि वह आर्यन के अतीत का सच जानने निकली है1 वह आर्यन के जीजा की मौत का सच जानने की कोशिश करती है। इससे उसकी मुसीबत और बढ जाती है। अरविंद के दुश्मन इमली का पीछा करते हुए आर्यन के पास पहुंच जाते हैं। 

मनस्वी वशिष्ठ, मयूरी देशमुख और सुंबुल तौकीर खान स्टारर शो ‘इमली’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अरविंद के कातिल अब इमली और आर्यन की जान के दुश्मन बन जाएंगे। अभी तक आर्यन को लगता था कि उसके जीजा की मौत आदित्य की वजह से हुई है लेकिन हकीकत कुछ और है। इमली एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में शामिल होगी जहां आर्यन जज बनकर जाएगा। 

इमली जब ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विनर बन जाएगी तो आर्यन उसे ट्रॉफी देगा। इस ट्रॉफी में बम लगा हुआ होगी। वहीं दूसरी तरफ आदित्य इमली के दूर होने के बाद अकेला हो गया है। ऐसे में वह एक बड़ा फैसला लेगा। आदित्य देश छोड़ने की सोच लेगा। ये बात जानकर इमली के होश उड़ जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।