लाइव टीवी

Imlie Spoiler: इमली को इंटर्नशिप करने से रोकने के लिए मालिनी चलेगी नई चाल, शो में आएगा जबरदस्‍त ट्विस्ट

Updated Oct 11, 2021 | 12:11 IST

Imlie spoiler alert: इमली शो में मालिनी और इमली का फेस ऑफ देखने को मिलेगा। आदित्‍य के कॉलेज में इंटरर्नशिप को लेकर घमासान मचेगा।

Loading ...
Imlie tv serial
मुख्य बातें
  • इंटर्नशिप को लेकर शुरू होगी जंग
  • मालिनी अटकाएगी इमली की राह में रोड़े
  • इमली को करना होगा मुश्किलों का सामना

Imlie Upcoming twist: टीवी के पॉपुलर शो इमली के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। इसमें दर्शक मालिनी और इमली को आमने सामने देखेंगे। मालिनी जहां इमली को नीचे गिराने के लिए लगातार नई चालें चलेगी, तो वहीं इमली आदित्‍य के यहां इंटर्नशिप करने के लिए जी तोड़ मेहनत करेगी। हालांकि इमली के लिए ये राह आसान नहीं होगी क्‍योंकि मालिनी उसके लिए रोड़ें अटकाएगी। 

मालिनी नहीं चाहती आदित्‍य के साथ काम करें इमली 

आदित्‍य के स्‍कूल में काम करने का मौका इंटर्नशिप के जरिए मिल सकता है। दूसरे लोगों की तरह इमली भी इससे जुड़ना चाहती है, लेकिन मालिनी नहीं चाहती है कि इमली आदित्‍य के साथ उसके स्‍कूल में काम करे। 

यही वजह है कि आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे मालिनी इमली को रोकने के लिए अपनी नई चाल चलेगी। 

फॉर्म फाड़कर फेंक देगी मालिनी 

आदित्‍य का मानना है कि इमली इंटर्नशिप के लिए सबसे सटीक कैंडिडेट है। जबकि मालिनी उसे रोकना चाहती है। इसीलिए दूसरे स्टूडेन्ट्स को फॉर्म मिलेगा, लेकिन इमली जब इसे भरने वाली होगी तभी मालिनी फॉर्म फाड़कर फेंक देगी। ऐसे में इमली को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। 

हालांकि वो किसी तरह फॉर्म की फोटोकॉपी जुटाने में कामयाब हो जाएगी। मगर आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या मालिनी आगे कोई और नई चाल चलेगी या इमली अपनी मेहनत से अपनी जगह बना लेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।