लाइव टीवी

Imlie Spoiler: मालिनी फिर चलेगी बड़ी चाल, आदित्‍य की नजरों में इमली को गिराने के लिए रचेगी ये साजिश

Updated Oct 18, 2021 | 08:54 IST

Imlie Upcoming story: इमली सीरियल में मालिनी दोबारा नई साजिश रचती हुई नजर आएगी। वह आदित्‍य और इमली को दूर करने के लिए बड़ा गेम प्‍लान करेगी।

Loading ...
Imlie tv serial
मुख्य बातें
  • मालिनी के हाथ लगेगी पेन ड्राइव
  • मुसीबत में फंसेगा आदित्‍य
  • इमली को ये खास चीज छुपाने को देगा आदित्‍य

Imlie spoiler alert: पॉपुलर डेलीसोप इमली में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। कभी मालिनी की चाल सब पर भारी पड़ती नजर आती है। तो कभी इमली और आदित्‍य नई मुसीबतों में घिर जाते हैं। जल्‍द ही दोनों के सामने एक और बड़ी परेशानी आने वाली है। दरअसल इमली को आदित्‍य की नजरों में गिराने के लिए मालिनी एक बड़ी चाल चलेगी। जिससे आदित्‍य और इमली के रिश्‍ते में खटास आ सकती है। 

इमली को आदित्‍य देगा ये खास चीज  

आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि आदित्‍य एक सुनसान जगह पर जाता है, जहां उसे स्‍मगलर्स का गैंग नजर आता है। वे एक बड़ी डील कर रहे होते हैं, जो आदित्‍य देख लेता है। वह इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करता है और वहां से भागने की कोशिश करता है। तभी गुंडे उसे देख लेते हैं। आदित्‍य किसी तरह वहां से बचकर निकलेगा। वह रिकॉर्डिंग को पेन ड्राइव में करेगा। वह इस सबूत को इमली को छुपाने के लिए देगा। 

मालिनी चुराएगी पेन ड्राइव 

इमली आदित्‍य का भरोसा कायम रखने के लिए पेन ड्राइव को छुपा देती है। मगर इसका पता मालिनी को चल जाएगा। वह एक चाल चलेगी और ड्राइव चुरा लेगी। एमएल अनु से कहेगा कि वह मालिनी से वीडियो लेकर उसे दे। मालिनी इस वीडियो का फायदा उठाते हुए आदित्‍य और इमली के रिश्‍ते में दरार डालने की कोशिश करेगी। 

ऐसे में आने वाले एपिसोड में जबरदस्‍त उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है। ये देखना दिलचस्‍प होगा कि मालिनी की चाल को इमली कैसे मात देगी। साथ ही आदित्‍य के टूटते भरोसे और अपने रिश्‍ते को कैसे सलामत रखेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।