लाइव टीवी

Imlie Spoiler: इमली और उसके गांव पगडंडियां को बर्बाद कर देगी मालिनी?, बीवी और ससुराल को बचाने लौटेगा आर्यन

Updated Jul 26, 2022 | 08:26 IST

Imlie Major twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। मालिनी इमली और उसके गांव पगडंडियां को बर्बाद करने की कसम खाएगी। देखना होगा कि इमली कैसे खुद का और गांव का वजूद बचाएगी।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • मालिनी इमली और उसके गांव पगडंडियां को बर्बाद करने की कसम खाएगी।
  • देखना होगा कि इमली कैसे खुद का और गांव का वजूद बचाएगी।

Imlie Major twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। मालिनी इमली और उसके गांव  पगडंडियां को बर्बाद करने की कसम खाएगी। देखना होगा कि इमली कैसे खुद का और गांव का वजूद बचाएगी। मेकर्स ने इस सीरियल के दो प्रोमो वीडियो जारी किए हैं जिनमें आने वाले ट्विस्ट का खुलासा हो गया है। इन दोनों प्रोमो वीडियोज ने दर्शकों का रोमांच कई गुना बढ़ गया है।

एक प्रोमो में इमली और मालिनी नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में मालिनी कहती है कि पगडंडियां ने उसे बहुत दर्द दिया है और वो इस गांव को बर्बाद कर देगी। वहीं इमली कहती है कि वह पगडंडियां को सातवें आसमान पर ले जाएगी और वहां हर बुराई का नाश कर देगी। इसके बाद मालिनी कहती है कि वह इस गांव का सर्वनाश कर देगी। 

वहीं दूसरे प्रोमो में इमली की तलाश में आर्यन पगडंडियां गांव की तरफ जाता नजर आ रहा है। उसकी कार की स्पीड काफी तेज है और बेसब्र होकर पगडंडियां की ओर जा रहा है। मालिनी, इमली और पगडंडियां को बर्बाद करना चाहती है। वहीं इमली आर्यन से दूर हो गई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे इमली और उसके गांव की रक्षा करेगा।

Also Read: इमली टीवी सीरियल में हो रही चाइल्ड स्टार रियांश डाभी की नई एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

बता दें कि इमली की कहानी में पांच साल का लीप आने वाला है। मेकर्स लीप के माध्यम से कहानी में नयापन लाने की तैयारी में हैं। लीप के बाद कहानी एक दम बदल जाएगी। फिलहाल जो कहानी चल रही है, उसमें इमली और आर्यन हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे और नई कहानी में पांच साल बाद मिलेंगे। लीप के बाद इमली एक पांच साल की बच्ची की मां का किरदार निभाएगी। लीप के बाद 19 साल की सुम्बुल तौकीर खान अब पांच साल के बच्ची की मां बनेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।