लाइव टीवी

Imlie Spoiler: इमली को प्रमोशन देकर आर्यन ने आदित्‍य को बनाया जूनियर, पति से बदला लेने को पत्‍नी को बनाया मोहरा

Updated Dec 07, 2021 | 08:40 IST

Imlie Serial Upcoming Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में भयानक ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य से बदला देने के लिए आर्यन ऐसी चाल चलेगा कि उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा।।

Loading ...
Imlie serial ki kahani
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली की कहानी में भयानक ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • एक इंटरव्‍यू ना करने की वजह से आदित्‍य को बनाया जूनियर।
  • इसी इंटरव्‍यू की वजह से इमली को बनाया गया इंटर्न से फीचर राइटर।

Imlie Serial Upcoming Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में भयानक ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य से बदला देने के लिए आर्यन ऐसी चाल चलेगा कि उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा। आर्यन आदित्‍य की पत्‍नी इमली को ही उसके खिलाफ इस्‍तेमाल करेगा। इस बात से आदित्‍य और इमली का रिश्‍ता इतना बिगड़ जाएगा कि नौबत तलाक तक आ जाएगी। अब देखना ये होगा कि क्‍या वाकई इमली और आदित्‍य हमेशा के लिए अलग होने वाले हैं। दर्शक इस सस्‍पेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आदित्‍य और इमली को आर्यन ने एक बॉलीवुड अदाकारा का इंटरव्‍यू लेने के लिए कहा है। आदित्‍य सामाजिक मुद्दों का रिपोर्टर है और वो अदाकारा का इंटरव्‍यू करने से मना कर देता है। इसके बाद आर्यन उससे कहता है कि वह देख ले उसे क्‍या करना है, इंटरव्‍यू या रिजाइन। जब इमली ये इंटरव्‍यू लेकर आती है और आदित्‍य एक शब्‍द नहीं लिखता है तो वो इमली को फीचर राइटर बना देता है और आदित्‍य को जूनियर कर देता है और उसे रिपोर्टिंग की बजाय अखबार में छपने वाले शोक संदेश लिखने का काम देता है।  

आदित्‍य कैरेक्‍टर पर उठाएगा सवाल 

आर्यन की इस हरकत से आदित्‍य काफी परेशान हो जाता है और वह इमली के कैरेक्‍टर पर सवाल उठाता है। इमली आदित्‍य से बात करने जाती है और कहती है कि वो आर्यन सर से उसके बारे में बात करेगी। तब आदित्‍य ताना मारते हुए कहता है कि अच्‍छा तो अब हमें टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि तुम हमारे लिए बात करोगी। वह कहेगा कि करीबी लोगों की बात इंसान जल्‍दी सुनता है और उसकी बात सीधे दिल तक जाती हैं। 

आदित्‍य मांगे तलाक

नए प्रोमो में आदित्‍य, इमली और मालिनी नजर आते हैं। आदित्‍य इमली से कहता है कि अगर हमारे बीच प्‍यार खत्‍म हो गया है तो ये रिश्‍ता भी खत्‍म हो जाना चाहिए। हम अपने बच्‍चे के लिए सारे हक मालिनी को देना चाहते हैं। हम तुमसे तलाक लेना चाहते हैं। इसके बाद तलाक के पेपर देते हुए आदित्‍य कहता है कि इन पेपर्स पर साइन कर दो और हमें इस बंधन से आजाद कर तो। प्रामो में इमली पेन उठाती नजर आ रही है लेकिन देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या वाकई इमली और आदित्‍य अलग हो जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।