लाइव टीवी

Imlie Spoiler: आर्यन को मौत के मुंह से बाहर लाने के लिए 'सावित्री' बनेगी इमली, तांडव देख रह जाएंगे दंग

Updated Mar 03, 2022 | 09:32 IST

Imlie fame Sumbul Touqeer Khan tandav dance: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में ऐसा मौका आने वाला है जब दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सीरियल में इमली (Sumbul Touqeer Khan) का तांडव नृत्य देखने को मिलेगा।

Loading ...
Imlie Sumbul Tandav Dance
मुख्य बातें
  • इमली में ऐसा मौका आने वाला है जब दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
  • हादसे में उसे चोट आई है और इमली की हालत ये देखकर खराब है। 
  • आर्यन को मौत के मुंह से वापस लाने के लिए तांडव करेगी इमली।

Imlie fame Sumbul Touqeer Khan tandav dance: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरीयल इमली में ऐसा मौका आने वाला है जब दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सीरियल में इमली (Sumbul Touqeer Khan) का तांडव नृत्य देखने को मिलेगा।  मनस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashist) मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल 'इमली' (Imlie Latest Episode) में आर्यन जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। एक हादसे में उसे चोट आई है और इमली की हालत ये देखकर खराब है। 

आपने अब तक आपने देखा, इमली और आर्यन का भयंकर एक्सीडेंट हो जाता है। आदित्य ने आर्यन को मौसम की गलत जानकारी दी थी जिसकी वजह से आर्यन और उसकी बहन अर्पिता की जान पर बन आई थी। अर्पिता को बचाने के चक्कर में आर्यन बुरी तरह चोटिल हो गया और मौत के मुंह में पहुंच गया है। आर्यन की जान बचाने को इमली 'सावित्री' बनेगी। 

अस्पताल में भर्ती आर्यन को मौत के मुंह से वापस लाने के लिए और आर्यन की सलामती के लिए इमली मंदिर में तांडव करेगी। इमली का तांडव नृत्य देख दर्शक हैरान रह जाएंगे। मेकर्स कई मौकों पर सुंबुल तौकीर खान के नृत्य कौशल को दिखा चुके हैं। इमली का ये नृत्य इतना खूबसूरत है कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त प्रशंसा हो रही है। 

Also Read: अर्ध से सामने आया रुबीना दिलैक का फर्स्ट लुक, लॉक अप में नोमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

आदित्य के सामने आएंगे आर्यन के खतरनाक मंसूबे

इमली को ढूंढते हुए आदित्य, आर्यन के घर पहुंच जाता है। घर में वह आर्यन के जीजू अरविंद शेखावत की तस्वीर देख लेता है जिसकी मौत कार में जलकर हुई थी। उसे समझ आता है कि आर्यन का जीजा तो वही आदमी है जिसके खिलाफ मजदूर प्रदर्शन कर रहे थे। इसके बाद आदित्य आर्यन के ऑफिस उसके केबिन में जाता है और उसे वो फाइल मिल जाती है जिसमें उसके जीजा के खिलाफ रिपोर्ट छपी हैं। इसी फाइल में आदित्य अपनी तस्वीर देख दंग रह जाता है। आदित्य समझ जाता है कि आर्यन उसे बर्बाद करने के लिए इमली का इस्तेमाल कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।