लाइव टीवी

Imlie Spoiler: आर्यन के जीजा की मौत की सच्चाई पता लगाएगी इमली, आने वाला है तगड़ा ट्विस्ट

Updated Apr 12, 2022 | 14:45 IST

इमली आर्यन सिंह राठौर के जीजा की मौत के पीछे का सच पता करेगी। वह अतीत के काले पन्नों को खंगालने में जुटी हुई है। अपने जीजा की मौत की वजह से ही आर्यन आदित्य का दुश्मन बना।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल 'इमली' ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है।
  • शो ‘इमली’ लगातार टीआरपी की रेस में टॉप 5 में बना हुआ है।
  • इमली आर्यन सिंह राठौर के जीजा की मौत के पीछे का सच पता करेगी।

Imlie Upcoming Twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल 'इमली' ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। मनस्वी वशिष्ठ, मयूरी देशमुख और सुंबुल तौकीर खान स्टारर शो ‘इमली’ लगातार टीआरपी की रेस में टॉप 5 में बना हुआ है। आए दिन आने वाले नए ट्विस्ट और हाईवोल्टेज ड्रामा दर्शकों को पसंद आ रहा है। इमली के आने वाले एपिसोड्स में नया ट्विस्ट आने वाला है। 

बता दें कि इमली आर्यन सिंह राठौर के जीजा की मौत के पीछे का सच पता करेगी। वह अतीत के काले पन्नों को खंगालने में जुटी हुई है। अपने जीजा की मौत की वजह से ही आर्यन आदित्य का दुश्मन बना। उसने आदित्य की जिंदगी को बर्बाद कर दिया। आदित्य ने आर्यन की सच्चाई जान ली थी और उसने इमली को सच बताने की कोशिश की थी लेकिन इमली ने उसकी एक ना सुनी। 

इमली को जब पता चला कि आर्यन आदित्य से अपने जीजा की मौत का बदला लेना चाहता है तो इमली से उससे पूछा था कि वह ऐसा क्यों करना चाहता है। इसके बाद आर्यन ने उसके सामने शादी की शर्त रखी थी। इसी शर्त के तहत इमली ने आर्यन से शादी की थी। अब इमली आर्यन के जीजा की मौत का सच जानने में लगी है। 

इमली जान जाती है कि कंपनी के वर्कर्स रातों रात अमीर हो चुके हैं। सच का पता लगाने के लिए इमली इन वर्कर्स के घर में घुस जाती है। वह वर्कर्स की पत्नियों से मिलती है और अमीर होने का नाटक करती है। इसी बीच इमली के हाथ एक बड़ा सबूत लगने वाला है। सबूत पाने के लिए इमली भेष बदलकर अपनी सहेली के घर जाएगी। अब ये देखना होगा कि इमली के हाथ जब सबूत लग जाएगा तो वह आर्यन से कैसे डील करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।