लाइव टीवी

Imlie Spoiler: मालिनी ने छुपाई आदित्य से तलाक की सच्चाई, क्या इमली करेगी इस राज का पर्दाफाश?

Updated Aug 15, 2021 | 14:25 IST

Imlie Upcoming Twists: स्टार प्लस का पॉपुलर शो इमली में आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि मालिनी, आदित्य से एक बड़ा राज छुपा रही है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
आदित्य की जिंदगी में वापस आएगी मालिनी।
मुख्य बातें
  • पार्टी के दौरान इमली का दिन बर्बाद कर देती है मालिनी। 
  • आदित्य से मालिनी छुपाती है तलाक की अर्जी वापस लेने की बात।
  • आदित्य को सच बताने से कुणाल को रोक देती है मालिनी।

Imlie Spoiler Alert: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी धारावाहिक इमली के मेकर्स अपने दर्शकों के लिए नए और रोचक ट्रैक चलाते रहते हैं। सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख और गशमीर महाजनी स्टार यह टीवी शो अक्सर टीआरपी की रेस में बाकी सीरियल्स को कड़ी टक्कर देता है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे मालिनी इमली को तैयार करते समय चाल चलती है जिसके वजह से इमली का पूरा दिन खराब हो जाता है। जब आदित्य को इस बात का पता चलता है तब वह मालिनी से इसका जवाब मांगता है। आए दिन इस टीवी सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहता है। आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि मालिनी, आदित्य से एक ऐसा राज छुपा रही है जो आदित्य और इमली की जिंदगी को बुरी तरह प्रभावित कर सकता है। 

मालिनी ने छुपाई आदित्य से तलाक की अर्जी वापस लेने की बात

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि मालिनी और आदित्य के बीच अतीत में होने वाली बात को लेकर हंगामा चलता है। उसे छोड़कर चले जाने के लिए मालिनी आदित्य के ऊपर चिल्लाती है। जिसके बाद आदित्य उसे शांत करने की कोशिश करता है। इसी बीच आदित्य मालिनी से तलाक की अगली सुनवाई में जाने के लिए कहता है। मगर मालिनी ने आदित्य से यह बात अब तक छुपाई है कि उसने तलाक की अर्जी वापस ले ली है। 

आदित्य को राज बताने से कुणाल को कर देती है मना

आदित्य इस बात से बेखबर है कि मालिनी ने तलाक की कार्यवाही रोक दी है। मगर कुणाल इस बात से अनजान नहीं है। मालिनी कुणाल से मिलती है और उसे आदित्य से झूठ बोलने के लिए कहती है। मालिनी कुणाल को आदित्य से सच्चाई बताने के लिए मना करती है। अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या आदित्य के सामने मालिनी के इस‌ राज का पर्दाफाश होगा या नहीं। क्या इमली इस सच्चाई का पता लगा पाएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।