लाइव टीवी

इमली-आर्यन के बीच इस होली दिखेंगे रोमांटिक सीन्स, कहानी में आएगा लव कनफेशन का ट्रैक

Updated Mar 20, 2022 | 19:08 IST

Imlie Upcoming holi 2022 Twist: इमली के आने वाले एपिसोड में शादी से पहले के फंक्शन देखने को मिलेंगे। अब जल्द कहानी में मेहंदी होगी और इसमें आर्यन-इमली प्यार में करीब आते दिखेंगे...

Loading ...
इमली और आर्यन।
मुख्य बातें
  • इमली के आने वाले एपिसोड में प्री वेडिंग फंक्शन होंगे
  • कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न आने के लिए तैयार हैं
  • अब नए ट्रैक में आर्यन-इमली प्यार में करीब आते दिखेंगे

Imlie Upcoming Twist: टीवी धारावाहिक इमली में होली का जश्न हो चुका है। अब इसके बाद मेकर्स कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न लाने की तैयारी कर रहे हैं। आपको जल्द ही सीरियल की कहानी में देखने को मिलेगा कि आर्यन और इमली दोनों भांग मिश्रित ठंडाई पीते हैं और इस तरह उनको नशा हो जाता है। यहां से कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेने वाली है, क्योंकि नीला द्वारा केमिकल वाले पानी के कारण आर्यन को उसकी पीठ पर एलर्जी हो जाएगा। यहां से कहानी इमली-आर्यन को एक-दूसरे के करीब लाएगी। 

इमली सीरियल में अगला ट्रैक आपके पसंदीदा कपल का लव कनफेशन का आने वाला है। जी हां, उनके प्रेम स्वीकारोक्ति की कहानी शुरू तब होगी जब वे दोनों गलती से एक ही बिस्तर पर सो जाएंगे। आर्यन को इमली से प्यार हो जाएगा और यह होली उन्हें अब प्यार में करीब लाएगी। आर्यन के घावों की देखभाल करने के बाद इमली सो जाती है, इसके बाद आर्यन उसे प्यार करता रहेगा। क्योंकि वह उससे अपने प्यार का इजहार करेगा। हालांकि, होश में आने के बाद क्या वे अपने रोमांटिक पल को याद रखेंगे?

पढ़ें- मोनालिसा-जैस्मिन भसीन संग अंकिता लोखंडे कर रही थीं होली पार्टी, अचानक पति विक्की जैन पर भड़कीं और लगा दी क्लास

इमली के आने वाले एपिसोड में शादी से पहले के फंक्शन देखने को मिलेंगे। अब जल्द कहानी में मेहंदी फंक्शन देखने को मिलेगा। आर्यन और इमली प्यार में करीब आ रहे हैं और अब यह मेहंदी फंक्शन उनकी केमिस्ट्री को और बढ़ा देगा। इमली इस समारोह को बर्बाद करना सुनिश्चित करती है और आर्यन का नाम अपने हाथ में नहीं लिखने देती। हालांकि, आर्यन भी इस प्लान को विफल करने के लिए दृढ़ है।

इस प्रकार, वह उसे बरगलाता है और अंत में उसके हाथ पर अपना नाम लिखवा लेता है। यहां से कहानी और दिलचस्प हो जाती है क्योंकि इमली अपने हाथ में आर्यन का नाम देखकर चिढ़ जाती है। अब देखते हैं कि अगला ट्रैक कितना नाटकीय होगा क्योंकि इमली शादी के लिए तैयार नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।