लाइव टीवी

Imlie upcoming twists: आर्यन और इमली को एक करेगी चीनी, मालिनी का सबसे बड़ा जेल प्लान होगा फ्लॉप

Updated Aug 11, 2022 | 18:02 IST

Imlie new updates: कहानी आर्यन और इमली की एक और 50-50 पार्टनरशिप ट्विस्ट पर फोकस करने वाली है। क्या आर्यन को समझ आएगी मालिनी की साजिश?

Loading ...
इमली टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अब इमली को और बड़ी मुसीबत में फंसते हुए देखेंगी।
  • कहानी में आगे इमली को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • इस बार मालिनी को छोड़ आर्यन, इमली का साथ देगा।

Imlie Upcoming Spoiler Latest : इमली की आने वाली दिलचस्प कहानी में हम इमली को और बड़ी मुसीबत में फंसते हुए देखेंगी। चीनी और स्कूली बच्चे बड़ी मुसीबत में पड़ जाते हैं जब मालिनी, इमली पर बासी लड्डू का आरोप लगाती है। ये मामला जब सामने आता है, तो इमली को गिरफ्तार कर लिया जाता है। अब इमली के लिए सब कुछ गड़बड़ा गया है क्योंकि उसके पास अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है। अगले ट्रैक में मालिनी को आर्यन और इमली के साथ एक बड़ा खेल खेलते हुए देखा जाएगा, ताकि उन्हें अलग रखा जा सके। जहां इमली को अब अपनी बेगुनाही साबित करनी है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अब शो में आगे क्या बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

मालिनी का प्लान हुआ फ्लॉप
कहानी आर्यन और इमली की एक और 50-50 पार्टनरशिप ट्विस्ट पर फोकस करने वाली है। अब तक, हमने देखा है कि कैसे मालिनी, इमली को बच्चे के जहर के मामले में फंसाती है। आर्यन खुद इमली द्वारा बनाए गए 3 लड्डू खाता है लेकिन वह पूरी तरह से ठीक रहता है। इसलिए सच्चाई उजागर होती है कि इमली निर्दोष है। इमली को जमानत मिलती है, तो आर्यन के इस कदम पर मालिनी चौंक जाती है। मालिनी ने इमली पर दोष मढ़ने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंततः उसकी योजनाएं विफल हो गई हैं। क्या आर्यन को इस साजिश के पीछे मालिनी का हाथ समझ आएगा?

पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस निहारिका चौकसे को मिली बड़ी फिल्म, जान्हवी कपूर संग करेंगी काम

आर्यन और इमली को एक करेगी चीनी
आर्यन ने इमली को अपने जीवन में कभी वापस नहीं आने की चेतावनी दी है। यहां मीठी आखिरकार आर्यन और इमली की सच्चाई चीनी को बताती है। इस तरह, चीनी ने आर्यन और इमली को फिर से मिलाने का फैसला किया है। इससे पूरी कहानी बदल जाएगी, क्योंकि यहां वह अचानक गायब हो जाती है और इससे आर्यन और इमली घबरा जाते हैं। आने वाली कहानी में, आप देखेंगे कि आर्यन और इमली को एक साथ लाने में चीनी का बड़ा हाथ होगा। अब दोनों मिलकर चीनी को खोजने और उसे बचाने के लिए साथ आएंगे। हालांकि, क्या मालिनी इस जोड़ी को बख्शेंगी? क्या चीनी के लापता होने के पीछे मालिनी का हाथ होगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।