लाइव टीवी

Imlie Upcoming Major Twist: इमली को छत से धक्का देगी सौतेली बहन मालिनी, क्या हादसे में हो जाएगी मौत?

Updated Feb 20, 2022 | 07:32 IST

Imlie Major spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली में धमाका होने वाला है और ये इतना तेज होगा कि दर्शक भी सहम जाएंगे। इमली (सुम्बुल तौकीर खान) का छत से गिरते हुए देख फैंस का मुंह खुला रह जाएगा।

Loading ...
Imlie Major spoiler alert
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है
  • मालिनी का पर्दाफाश करने की कसम खाएगी इमली।
  • वहीं इमली को छत से छक्का दे देगी सौतेली बहन मालिनी।

Imlie Major spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली में धमाका होने वाला है और ये इतना तेज होगा कि दर्शक भी सहम जाएंगे। इमली (सुम्बुल तौकीर खान) का छत से गिरते हुए देख फैंस का मुंह खुला रह जाएगा। अहम सवाल ये है कि क्या इस हादसे में इमली की जान चली जाएगी या इसके पीछे भी उसका कोई मकसद है। अभी तक आपने देखा कि इमली जिस्मफरोशी के चंगुल में फंस गई थी क्योंकि उसकी सौतेली बहन मालिनी ने उसे गलत पता दे दिया था।

मालिनी इमली को अपनी साजिश का शिकार बनाना चाहती थी लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो सकी। हर बार की तरह इस बार भी इमली बच निकली और उसने जिस्मफरोशी कराने वालों को सलाखों के पीछे भी पहुंचाया। जिस्मफरोशी के धंधे में फंसी युवतियों को भी उसने आजाद कराया। अब इमली मालिनी का पर्दाफाश करेगी और इसके लिए पूरी रचना रचेगी। 

Also Read: Anupama Spoiler 19 Feb: अनुज से शादी के लिए इंकार करेगी अनुपमा, बा और वनराज लगाएंगे गंदे आरोप

आर्यन और इमली मालिनी के काले कारनामों का पर्दाफाश करने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। इमली को यह लग रहा है कि वह इस बार मालिनी को एक्सपोज करने में सफल रहेगी। इमली जब वापस आएगी तो उसकी मालिनी संग फाइट होगी। बातचीत के बाद मालिनी इमली को छत से धक्का देगी और वह बालकनी से सीधे नीचे आ गिरेगी। बालकनी से गिरने के बाद इमली खून से लथपथ हो जाएगी। इमली को खून से लथपथ देख आर्यन के भी होश उड़ जाएंगे। 

हालांकि दर्शकों को सच पता चलेगा कि मालिनी को फसाने के लिए इमली ने ही अपनी मौत का षड्यंत्र रचा था। इमली अब इस षड्यंत्र की मदद से मालिनी का राज उगलवाशा चाहती है ताकि वह उसे रिकॉर्ड कर सके। अब यह देखना होगा कि क्या मालिनी अपने इस चाल में सफल होती है या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।