लाइव टीवी

Imlie Upcoming Story: आदित्‍य का घर छोड़कर नई राह पर इमली, हाथ में माइक लेकर बनेगी पत्रकार

Updated Nov 10, 2021 | 08:27 IST

Imlie Upcoming Story written updates: इमली सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आ गया है। आदित्‍य का घर छोड़कर, उससे सारे रिश्‍ते तोड़कर वह नए सफर पर निकल गई है। अब वह माइक थामकर पत्रकार बनेगी।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • आदित्‍य के नाम का मंगलसूत्र, मांग का सिंदूर इमली ने हटा दिया है।
  • सभी बंधनों से मुक्‍त होकर अब उसने त्रिपाठी हाउस ना लौटने का फैसला किया है।
  • इमली सीरियल की कहानी त्रिपाठी हाउस से बाहर निकलेगी।

Imlie Upcoming Story written updates: इमली सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आ गया है। आदित्‍य का घर छोड़कर, उससे सारे रिश्‍ते तोड़कर वह नए सफर पर निकल गई है। आदित्‍य के नाम का मंगलसूत्र, मांग का सिंदूर उसने हटा दिया है। सभी बंधनों से मुक्‍त होकर अब उसने त्रिपाठी हाउस ना लौटने का फैसला किया है। अब इमली सीरियल की कहानी टर्न लेगी, मेकर्स ने कहानी मेंनयापन लाने का फैसला किया है। इसलिए इमली और मालिनी के झगड़े की घिसीपिटी कहानी को बदलने की कोशिश की जा रही है।

इमली सीरियल की कहानी त्रिपाठी हाउस से बाहर निकलेगी, साथ ही कुछ नए किरदारों के आने से कहानी में नयापन आने वाला है। इस सीरियल तीन नए सितारों की एंट्री हो रही है जो कहानी को नए मुकाम तक ले जाएंगे। आगे की कहानी में दर्शक देखेंगे कि इमली माइक थामकर पत्रकार बनेगी। वह एक सेलिब्रिटी (फहमान खान) का इंटरव्‍यू लेने जाएगी और वहां पत्रकारों की भीड़ में से निकलकर सेलिब्रिटी के पास पहुंच जाएगी। 

वह अपनी गांव की भाषा में बात करेगी तो सेलिब्रिटी की पीएम उसका मजाक बनाते हुए कहेगी कि पहले ठीक से बात करना तो सीख लो, फ‍िर सवाल पूछना। इसके बाद वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलेगी और उसकी बोलती बंद कर देगी। तब उसे सेलिब्रिटी का इंटरव्‍यू करने का मौका मिलेगा। यहीं से इमली के नए सफर की शुरुआत होगी। 

इमली की लाइफ में फहमान खान की एंट्री होगी और ये एंट्री क्‍या नया रंग दिखाएगी ये तो वक्‍त ही बताएगा। वहीं दूसरी तरफ आदित्‍य इमली के जाने से परेशान है और मालिनी इसलिए खुश है कि उसकी राह का कांटा हट गया। अब देखना ये होगा कि क्‍या वाकई इमली और आदित्‍य अलग हो जाएंगे या कोई नया ट्विस्‍ट फ‍िर दोनों को एक कर देगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।