लाइव टीवी

Imlie Upcoming Twist: आदित्‍य को पाने के लिए इमली और मालिनी में जंग, छोटी सी बात पर होगी बड़ी लड़ाई

Updated Aug 18, 2021 | 08:02 IST

Imlie Upcoming story: सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य को पाने के लिए इमली और मालिनी में जंग होने वाली है। किचन में दोनों एक दूसरे से भिड़ जाएंगी।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • आदित्‍य को पाने के लिए इमली और मालिनी में जंग होने वाली है।
  • आदित्‍य के लिए चाय ले जाने को लेकर भिड़ जाएंगी दोनों।
  • आदित्‍य को पाने की लड़ाई में किसकी होगी जीत?

Imlie Upcoming story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) को पाने के लिए इमली (Sumbul Touqeer Khan) और मालिनी (Mayuri Deshmukh) में जंग होने वाली है। किचन में दोनों एक दूसरे से भिड़ जाएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब मालिनी के सामने इमली आदित्‍य पर पूरी तरह अपना हक जमाएगी। इस जंग में किसकी जीत होगी, ये तो वक्‍त ही बताएगी लेकिन अब ये साफ हो गया है कि इमली और मालिनी दोनों ही आदित्‍य को पाने के लिए किसी हद तक जा सकती हैं। वहीं आदित्‍य त्रिपाठी का परिवार भी दो पार्टी में बंट गया है। आधा परिवार इमली के साथ है तो आधा मालिनी के साथ। 

अभी तक आपने देखा कि इमली की मां मीठी का मालिनी के पिता देव की कार से एक्सिडेंट हो जाता है। इमली देव और मीठी की ही बेटी है। देव मीठी को अपने घर ले जाता है, जहां अनु उस पर गुस्‍सा होती है। इमली और आदित्‍य मीठी को देखने आते हैं तो मालिनी और अनु मीठी को उसी घर में रुकने के लिए कहते हैं। इमली अपनी मां के साथ देव के घर रुक जाती है और आदित्‍य मालिनी के साथ वापस त्रिपाठी हाउस आ जाता है। 

मालिनी से आदित्‍य ने खुशी से शादी की थी। इस शादी से पहले पगडंडिया में उसकी इमली से जबरन शादी करा दी गई थी। बहुत देर बाद उसे यह अहसास हुआ कि इमली के साथ कितना गलत हो रहा है और उसके भीतर इमली के लिए प्‍यार जाग गया। ये प्‍यार इतना ज्‍यादा है कि उसने मालिनी से सात साल का रिलेशन खत्‍म कर लिया। मालिनी ने भी पहले अपनी सौतेली बहन इमली की खुशी के लिए आदित्‍य को तलाक देने का मन बनाया था लेकिन अब वह भी अलग होना नहीं चाहती। यही वजह है कि इमली और मालिनी दोनों ही आदित्‍य को चाहती हैं। 

इमली को अपने घर में छोड़कर मालिनी आदित्‍य के साथ आती है तो उसका दिल जीतने के ल‍िए डिनर बनाती है। वह आदित्‍य को इमली की बनाई रोटियां नहीं खाने देती। अब आगे देखेंगे कि जब अगले द‍िन इमली वापस त्रिपाठी हाउस आती है तो आदित्‍य उससे चाय मांगता है। मालिनी किचन में चाय बनाने लगती है। आदित्‍य के ल‍िए वह चाय ले जाना चाहती है और इमली कहती है कि चाय उससे मांगी है तो वह लेकर जाएगी। इस छोटी सी बात पर दोनों एक दूसरे से बहस करने लगते हैं। इमली मालिनी का हाथ पकड़ती है तो वह झटक देती है जिससे चाय जमीन पर गिर जाती है। देखना होगा कि इस सीक्‍वेंस के बाद घर में क्‍या होने वाला है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।