लाइव टीवी

Imlie Twist: मंडप में मुंह ताकती रह जाएगी मालिनी, इमली की मांग में सिंदूर भरेगा आर्यन

Updated Sep 12, 2022 | 22:30 IST

Imlie Episode Upcoming Twist Latest: मालिनी यह सोचकर नौवें आसमान पर है कि आखिरकार वह आर्यन से शादी करेगी। साथ ही चीनी और आर्यन पर नियंत्रण हासिल कर वो इमली के जीवन को बर्बाद करना चाहती है।

Loading ...
इमली टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • मालिनी के जीवन में आएगा बड़ा तूफान 
  • मालिनी और आर्यन की होगी शादी
  • इमली की कहानी लेगी यूटर्न

Imlie Upcoming Twist Latest: टीवी सीरियल इमली की कहानी में अब धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न आएंगे। हाल ही में देखा गया कि कैसे आर्यन, इमली को ढूंढता है लेकिन उसकी प्रेग्नेंसी को जानकर हैरान रह जाता है। इमली अपने बच्चे के पिता के बारे में नहीं बताती है और इसलिए आर्यन, मालिनी के अनुरोध पर मालिनी से शादी करने के लिए सहमत हो जाता है। इमली निश्चित रूप से आर्यन के फैसले से शॉक्ड होगी है लेकिन जल्द ही वह अपने बच्चे के अधिकार के लिए लड़ने का फैसला करती है। 

मालिनी और आर्यन की होगी शादी
मीठी, इमली को प्रोत्साहित करती है और एक बार फिर उसे खुद के लिए, चीनी और अपने बच्चे के लिए लड़ने के लिए कहती है। इसलिए कहानी में बड़ा ट्विस्ट आता है और इमली इस तरह से राठौर मेंशन पहुंच जाती है। मालिनी यह सोचकर नौवें आसमान पर है कि आखिरकार वह आर्यन से शादी करेगी। साथ ही चीनी और आर्यन पर नियंत्रण हासिल कर वो इमली के जीवन को बर्बाद करना चाहती है। हालांकि वह नहीं जानती कि इमली वापस आ गई है।

पढ़ें- मराठी एक्टर के बेटे हैं गशमीर महाजनी

मालिनी के जीवन में आएगा बड़ा तूफान 
सीरियल इमली में राठौर हवेली में होने वाला सबसे मचअवेटेड ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। आने वाली कहानी में अब आर्यन और मालिनी की शादी दिखाई देगी, जिसके जरिए चीनी की मांग की गई है। डरी हुई चीनी अपने डर को छुपाती है और आर्यन से मालिनी से शादी करने का आग्रह करती है लेकिन इमली को इसका कारण पता चल जाता है। इस प्रकार अब मालिनी के जीवन में एक बड़ा तूफान आएगा, जब इमली शादी के मंडप में पहुंचेगी। 

आर्यन उठाएगा बड़ा कदम
कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेती है और जब आर्यन अचानक इमली की साइड लेगा। आर्यन अब मालिनी के खिलाफ टेबल बदल देगा। आगे अब आर्यन, इमली की मांग में सिंदूर भरेगा इससे मालिनी की दुनिया हिल जाएगी। अब देखते हैं कि मालिनी अपना बड़ा गेम गंवाने के लिए क्या करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।