लाइव टीवी

Imlie Upcoming Twist: मालिनी संग सात फेरे लेगा आदित्‍य, अपनी बर्बादी का तमाशा खुद देखेगी इमली

Updated Dec 15, 2021 | 09:56 IST

Imlie Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी काफी दिलचस्‍प होती नजर आ रही है। इमली और आदित्‍य दोनों ने तलाक पेपर्स साइन कर द‍िए हैं और अब आदित्‍य मालिनी से शादी करने वाला है।

Loading ...
Aditya and Malini wedding in Imlie Serial
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली की कहानी काफी दिलचस्‍प होती नजर आ रही है।
  • आदित्‍य और इमली के बीच गहतफहमी के चलते तलाक हो गया है।
  • अब आदित्‍य मालिनी के साथ लेगा सात फेरे, टूटेगा इमली का दिल।

Imlie Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी काफी दिलचस्‍प होती नजर आ रही है। सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी, मयूरी देशमुख और फहमान खान स्‍टारर सीरियल इमली में इमली और आदित्‍य ने तलाक पेपर्स साइन कर द‍िए हैं। मालिनी और उसकी मां अनु की चाल में फंसकर इमली और आदित्‍य का रिश्‍ता गलतफहमी का शिकार हो गया। अब आदित्‍य इमली से सारे रिश्‍ते खत्‍म कर मालिनी से शादी करने वाला है। 

त्रिपाठी परिवार के लोग आदित्‍य से फैसले से खुश नहीं हैं और वो इमली को ही अपनी बहू के रूप में वापस लाना चाहते हैं लेकिन आदित्‍य इमली के साथ रिश्‍ता बढ़ाना नहीं चाहता है। उसे शक है कि इमली अब आर्यन के करीब आ गई है। इसी गलत फहमी से दोनों का रिश्‍ता तलाक तक पहुंच गया। दूसरी तरफ मालिनी जोकि आदित्‍य के बच्‍चे की मां बनने वाली है वो हर कीमत पर आदित्‍य को पाना चाहती है। 

Also Read: आदित्‍य से अलग होकर दूसरी शादी करेगी इमली? आर्यन की मां ने रखा शादी का प्रपोजल

मालिनी ने जब आदित्‍य को इमोशनल ब्‍लैकमेल किया कि उसके बच्‍चे को अगर पिता का नाम और साथ नहीं मिलेगा तो वह अबॉर्शन करा देगी, तो आदित्‍य ने मालिनी से शादी का फैसला कर लिया। उधर मालिनी की मां अनु को इस बात से भी चैन नहीं मिला कि उसकी बेटी की आदित्‍य से शादी हो रही है। उसे तो मजा इमली को नीचा दिखाने में आता है। 

इसीलिए उसने भास्‍कर टाइम्‍स में अपनी बेटी की शादी की कवरेज के लिए मोटी रकम दी है। इमली उसकी बेटी की शादी की कवरेज करेगी और अपनी बर्बादी का जश्‍न आंखों से देखेगी। उसका एक्‍स हसबैंड आदित्‍य मालिनी संग सात फेरे लेगा, मालिनी की मांग में सिंदूर भरेगा। देखना होगा कि इस शादी में क्‍या धमाका होगा और इस सीरियल की कहानी क्‍या टर्न लेगी। वहीं दूसरी तरफ आर्यन की मां अपने बेटे और इमली की शादी कराने का सपना देख रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।