लाइव टीवी

Indian Idol 11: वरुण धवन के इस गाने पर जमकर नाचेंगे नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण, सामने आया फिनाले का ये वीडियो

Updated Feb 22, 2020 | 21:21 IST

Indian Idol 11 Grand Finale: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं इसी बीच इंडियन आइडल 11 के फिनाले में दोनों रंग जमाते नजर आएंगे।

Loading ...
Neha Kakkar and Aditya Narayan
मुख्य बातें
  • वरुण धवन के इस गाने पर डांस करेंगे नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण।
  • हाल ही में इंडियन आइडल फिनाले 11 का एक वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 11 में नजर आ रहे हैं। इस शो से दोनों की शादी की खबरें लगातार चर्चा में रही हैं। लेकिन इस खबर को आदित्य नारायण के पिता ने पब्लिसिटी स्टंट बताया था। बता दें कि जब से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं, तब से इंडियन आइडल 11 की टीआरपी टॉप पर है। वहीं इंडियन आइडल 11 जल्द खत्म होने वाला है, ऐसे में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण अपने फैंस के लिए कुछ खास करने जा रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण आखिरी बार शो में साथ में स्टेज परफॉर्मेंस देने वाले हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक हैं। ऐसे में दोनों अपने-अपने हिट गानों पर फॉर्म करते दिखाई देंगे। दोनों वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के टाइटल ट्रैक पर डांस परफॉर्मेंस देंगे।

हाल ही में इसका प्रोमो वीडियो सामने आया है। गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं शो में नेहा कक्कड़ सोलो परफॉर्मेंस भी देने वाली हैं, जिसमें वो आंख मारे, धीमे धीमे जैसे गानों पर डांस करेंगी। 

वहीं नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आदित्य नारायण इस साल के आखिर में शादी करने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा कि आदित्य एक बहुत अच्छे इंसान है। उनके पास बेहद खूबसूरत दिल है। मुझे ये बताने में खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे दोस्त की शादी इस साल उनकी गर्लफ्रेंड से हो रही है। मैं उन्हें ढेरों शुभकामनाए देती हूं और दुआ करती हूं कि इन दोनों का साथ हमेशा ऐसे ही बना रहे।' 

बता दें कि बीते दिनों इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट से एक वीडियो सामने आया था। जिसमें नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आए थे। इस वीडियो में इडियन आइडल 11 के सभी स्टार्स नजर आ रहे थे। वहीं वीडियो में विशाल ददलानी काफी एक्साइटेड दिखे थे। आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।