लाइव टीवी

इंडियन आइडल के अगले एपिसोड में नहीं दिखेंगी नेहा कक्कड़, फैंस ने पूछी वजह तो सामने आया ये कारण

Updated Apr 20, 2021 | 18:39 IST

इंडियन आइडल एक लोकप्रिय रियलिटी शो है जिससे नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज करते हैं। सूत्रों के अनुसार, नेहा कक्कड़ अगले एपिसोड में दिखाई नहीं देंगे जिसके वजह से फैंस उदास हैं।

Loading ...
Neha Kakkar
मुख्य बातें
  • सोनी एंटरटेनमेंट पर टेलीकास्ट होने वाला इंडियन आइडल लाखों लोगों का फेवरेट शो है।
  • इंडियन आइडल भारत का मोस्ट वाच्ड टीवी शो का खिताब अपने नाम किया है।
  • इंडियन आइडल के अगले एपिसोड में नेहा कक्कर शो से बाहर रहेंगी।

इंडियन आइडल भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला रियालिटी शो बन गया है जो आए दिन सुर्खियों में जगह बटोरते रहता है। आए दिन इस रियलिटी शो का नया एपिसोड दर्शकों के लिए कुछ नया और रोमांचक कांसेप्ट लेकर आता है। आप जानते होंगे कि इंडियन आईडल सीजन 12 को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज करते हैं जो अपने-अपने गायकी में अव्वल दर्जे के हैं।

ना ही सिर्फ जजेस बल्कि इस शो के कंटेस्टेंट्स भी बहुत टैलेंटेड हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन यह सितारे अपने शो से फोटो शेयर करते रहते हैं जिस पर दर्शकों की भारी मात्रा में प्रतिक्रिया देखी जाती है। इस शो में हर हफ्ते कोई स्पेशल गेस्ट आता है जिससे इस शो की शान बढ़ जाती है। लेकिन यह खबर आ रही है कि नेहा कक्कड़ आने वाले स्पेशल एपिसोड में दिखाई नहीं देंगी जिसके वजह से दर्शक उदास हैं। 

क्या है इसके पीछे की वजह

हाल ही में यह खबर आई है कि इस वीकेंड पर ऑन एयर होने वाले एपिसोड में नेहा कक्कर दिखाई नहीं देंगी। इसके पीछे यह कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ का इस दिन कुछ और प्लान है जिसके वजह से वह व्यस्त रहेंगी और शो की शूटिंग नहीं कर पाएंगी। आपको बता दें कि इस वीकेंड पर आने वाला एपिसोड बहुत खास होने जा रहा है क्योंकि जया प्रदा इस एपिसोड में स्पेशल गेस्ट की तरह मौजूद रहेंगी। 

कोरोना की वजह से शो की बढ़ीं मुश्किलें

जैसा कि भारत कोरोनावायरस के दूसरे लहर से जूझ रहा है, इस वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है। महाराष्ट्र में लगे नाइट कर्फ्यू के वजह से कई फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग को रोकना पड़ा है। इस वजह से इंडियन आइडल की टीम के पास अब सिर्फ दो नए एपिसोड्स हैं। खबरों के अनुसार, इंडियन आइडल की टीम को अभी अपनी गति बढ़ानी होगी और और एपिसोड्स को शूट करना होगा। 

नेहा कक्कड़ के बिना कैसा रहेगा शो?

भले ही आने वाले एपिसोड में नेहा कक्कड़ दिखाई नहीं देंगे मगर कहा जा रहा है कि यह एपिसोड पहले से भी ज्यादा एंटरटेनिंग रहेगा। इसके पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि आने वाले एपिसोड में जया प्रदा दिखेंगी जिससे माहौल गर्म जोशी का बना रहेगा। इस शो मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि इंडियन आइडल के सेट पर काफी मस्ती-मजाक चल रहा है। नेहा कक्कड़ अक्सर अपने सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल के सेट से फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह नीली साड़ी में नजर आईं थीं। इस साड़ी में नेहा बला की खूबसूरत लग रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।