लाइव टीवी

Indian Idol 13: एक एपिसोड के लिए नेहा कक्कड़ लेती हैं इतने लाख रुपये, विशाल ददलानी - हिमेश रेशमिया से भी ज्यादा है फीस

Updated Sep 15, 2022 | 09:42 IST

Indian Idol 13: सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसे नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। जानें शो के लिए जज ले रहे कितनी फीस।

Loading ...
Neha Kakkar
मुख्य बातें
  • सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 13 की शुरुआत हो चुकी है।
  • शो को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं।
  • जानें शो के लिए कितनी फीस लेती हैं नेहा कक्कड़।

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल की शुरुआत हो चुकी है। यह इस शो का 13वां सीजन चल रहा है जिसे नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। शो की शुरुआत 10 सितंबर 2022 को हुई थी और पहले ही हफ्ते में इसे काफी पसंद किया गया। शो की जज नेहा कक्कड़ अक्सर चर्चा में रहती हैं और फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आता है।

Also Read: Indian Idol 13 : इंडियन आइडल 13 में ऑडिशन देने पहुंचा नेहा कक्कड़ का दोस्त, सिंगर बोलीं- मैं नहीं करूंगी जज

कितनी लेती हैं फीस

शो के तीनों जजों की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनमें सबसे ज्यादा फीस नेहा चार्ज करती हैं जबकि सबसे कम फीस है हिमेश रेशमिया की। शो के पिछले सीजन की यानी इंडियवन आइडल 12 को लेकर जो रिपोर्ट्स सामने आई थी, उसके मुताबिक नेहा एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये फीस लेती हैं। वहीं विशाल ददलानी एक एपिसोड के लिए 4.5 लाख रुपये जबकि हिमेश रेशमिया एक एपिसोड के लिए करीब 4 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं। 

इसी शो से मिली थी पहचान

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ भी इंडियन आइडल में नजर आ चुकी हैं और यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई। नेहा ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई हैं। नेहा इंडियन आइडल 2 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थी। शो में नेहा का सफर कुछ खास लंबा नहीं था। सिंगर ने कड़ी मेहनत की और पिछले कई सीजन से शो को जज कर रही हैं। 

Also Read: Indian Idol 13 : जानें क्यों इस कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के दौरान रोने लगे हिमेश रेशमिया

अक्सर होती हैं ट्रोल

बता दें कि नेहा अक्सर इस शो में भावुक हो जाती हैं। वो यहां पहुंचे कंटेस्टेंट की जिंदगी की परेशानियों और मुश्किल समय के बारे में जानकर भावुक होकर रोने लगती हैं। इसे लेकर वो कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। हालांकि सिंगर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और उनका कहना है कि वो इमोश्नल हैं और उन्हें नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है। नेहा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 24 अक्टूबर 2020 को सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।