लाइव टीवी

क्या बिग बॉस फेम अर्शी खान झलक दिखला जा में बिखेरेंगी अपना जलवा, जानें इस शो के लिए कितनी है उनकी फीस

Updated Jun 16, 2022 | 20:51 IST

Arshi Khan In Jhalak Dikhhla Jaa 10: कहा जा रहा है कि अब जल्द ही झलक दिखला जा डांस रियलिटी शो में अर्शी खान को देखा जाएगा। खबरों के अनुसार, मेकर्स ने इस टीवी शो के लिए अर्शी खान को अप्रोच किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Arshi Khan
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द आएगा झलक दिखला जा 10।
  • इस डांस रियलिटी शो में नजर आ सकती हैं अर्शी खान।
  • मेकर्स ने किया टीवी अदाकारा को अप्रोच। 

Arshi Khan In Jhalak Dikhhla Jaa 10: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा अर्शी खान डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आ सकती हैं। जल्द ही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा छोटे पर्दे पर ऑन एयर होने वाला है। आखिरकार लंबे ब्रेक के बाद डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा शुरू होने वाला है। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि इस रियलिटी शो के लिए टीवी अदाकारा अर्शी खान को अप्रोच किया गया है। ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि अर्शी खान इस टीवी रियलिटी शो के लिए कंफर्म्ड कंटेस्टेंट हैं। 

Also Read: अनुपमा 16 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा के घर से बिना खाना खाए जाएगा शाह परिवार, अंकुश-बरखा के लिए अलग घर खरीदेगा अनुज

सूत्र ने यह जानकारी दी कि 'अर्शी खान को आने वाले इस डांस रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा के लिए कंफर्म किया गया है। अदाकारा ने शो के मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। इस शो के लिए अर्शी ने बड़ी फीस ली है।' इससे पहले यह कहा जा रहा था कि अर्शी खान को आएंगे तेरे सजना रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया था। इस रियलिटी शो में अर्शी को अपने लिए एक दूल्हा ढूंढने के लिए कहा गया था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद अर्शी खान ने यह कहा था कि 'मैं खुश हूं कि आखिरकार स्वयंवर शो हो रहा है। मैं इसलिए भी खुश हूं क्योंकि बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर्स में से एक जल्द ही अपने लिए दुल्हन ढूंढने वाले हैं।'

Also Read: Mika Di Vohti Timing: इस दिन से शुरू होगा 'मीका दी वोटी' शो, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप?

इसके आगे अर्शी खान ने यह कहा था कि 'मैं अगले साल के लिए वेट कर रही हूं। मैं किसी रिलेशनशिप के लिए या फिर शादी करने के लिए किसी जल्दबाजी में नहीं हूं। मेरी टीम मेकर्स के साथ बात कर रही थी लेकिन मैं समय नहीं निकाल पा रही थी।' सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की वजह से अर्शी खान को पापुलैरिटी मिली। यह भी कहा जा रहा है कि अर्शी खान के साथ इस टीवी रियलिटी शो में एरिका फर्नांडिस और अदा खान नजर आ सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।