लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो में क्या नजर आएंगी भारती? कॉमेडियन ने तोड़ी अपनी चुप्पी

Updated Sep 10, 2022 | 19:52 IST

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो आज से शुरू हो रहा है। दर्शक कपिल के इस नए शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि क्या भारती सिंह कपिल के शो का हिस्सा होगी। भारती ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
comedian bharti singh
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो आज से शुरू हो रहा है
  • कपिल के इस नए शो में क्या नजर आएंगी कॉमेडियन भारती सिंह
  • भारती सिंह ने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' आज से ऑन एयर होने वाला है। इस नए सीजन में कपिल के परिवार में नए चेहरे नजर आएंगे। शो के कई प्रोमो आउट हो चुके हैं। फैंस कपिल के इस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां एक तरफ कृष्णा अभिषेक ने साफ कर दिया था कि वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। इसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कहा था कि वो इस नए सीजन का हिस्सा नहीं होगी। लेकिन अब नई अपडेट सामने आ रही हैं।

भारती सिंह और कपिल शर्मा एक- दूसरे से खास बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों साथ में कई सालों से काम कर रहे हैं। कपिल शर्मा के नए सीजन को लेकर लगातार कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। अब कॉमेडियन भारती सिंह ने इस बात का खुलासा किया कि वो कपिल शर्मा शो का हिस्सा होगी। लेकिन रेगुलर एपसिोड में नजर नहीं आएंगी।

भारती ने कहा, 'कपिल और मैंने साथ में एक लंबा सफर तय किया है। मैं इन सभी कयासों पर विराम लगाना चाहूंगी की मैं कपिल शर्मा शो में नजर आऊंगी या नहीं। मैंने कपिल के साथ पहले भी काम किया और उनके शो में कॉमेडी करती आ रही हूं और इस सीजन में भी मैं उनके साथ नजर आऊंगी'।

ये भी पढ़ें - शिवांगी जोशी बनेंगी अनुपमा के बेटे परितोष की सीक्रेट गर्लफ्रेंड, TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स दिखाएंगे रोमांटिक सीन्स?
 

उन्होंने आगे कहा, 'मैं शो में रेगुलर नजर नहीं आऊंगी क्योंकि मैं सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स भी होस्ट कर रही हूं और मैं अब एक मां भी हूं। इसलिए घर, एंकरिंग और कॉमेडी के बीच समय निकालना मुश्किल है। अगर मैं कपिल के शो में रेगुलर नहीं हूं तो लोगों को इतनी अटकले नहीं लगानी चाहिए'।

कपिल के दोस्त चंदन प्रभाकर ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि वो कपिल शर्मा के नए सीजन में नजर नहीं आएंगे। कॉमेडियन ने पिंकविला से कहा था, चंदन ने कहा था इसके पीछे कोई खास कारण नहीं है। मैं बस थोड़ा ब्रेक चाहता हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।