लाइव टीवी

क्या कंगना रनौत के Lock Upp में रहेंगे सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, जानें यहां 

Updated Feb 24, 2022 | 23:18 IST

Lock Upp Contestant: कंगना रनौत जल्द ही अपने ओटीटी शो लॉक अप में नजर आने वाली हैं। इसी बीच यह खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल इस शो में नजर आ सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
क्या लॉक अप शो में होगी सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री
मुख्य बातें
  • पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं कंगना रनौत।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा कंगना रनौत का शो।
  • शो में नजर आएंगे 16 सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स।

Rohman Shawl To Enter Lock Upp Show: जब बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप किया था तब रोहमन सुर्खियों में छा गए थे। एक बार फिर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसकी वजह से सुष्मिता सेन के एक्स बाॅयफ्रेंड रोहमन सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ महीने पहले सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए यह जानकारी दी थी कि वह रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर रही हैं। लेकिन अदाकारा ने अपने ब्रेकअप के पीछे का कारण साझा नहीं किया था। अब यह खबर सामने आ रही है कि रोहमन शॉल जल्द ही एकता कपूर और कंगना रनौत के शो लॉक अप (Lock Upp Show) में नजर आ सकते हैं।

Also Read: Lock Upp: इस बॉलीवुड अदाकारा की होगी कंगना रनौत के शो में एंट्री, सलाखों के पीछे रहकर करेंगी टास्क

रोहमन शॉल को मिला ऑफर 

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को एकता कपूर के शो लॉक अप का ऑफर मिला है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने यह बताया है कि इस हैंडसम हंक को लॉक अप शो के लिए ऑफर मिला है लेकिन अब तक उन्होंने इस शो के लिए हां नहीं कहा है। सूत्र ने आगे बताया कि रोहमन इस ऑफर के लिए फिलहाल सोच रहे हैं। वह एक शांतिप्रिय इंसान हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। लेकिन लॉकअप शो के ऑफर के लिए वह बहुत उत्साहित हैं।

Also Read: Lock Upp: मुनव्वर फारूकी के कभी 12 शोज अचानक हो गए थे बंद, अब एकता कपूर के शो में हुई एंट्री

सुष्मिता सेन और रोहमन ने तकरीबन 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। सुष्मिता ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लोगों से नहीं छुपाया। उन्होंने कई बार रोहमन शॉल के साथ अपने करीबियों द्वारा आयोजित किए गए पार्टीज को अटेंड किया है। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप मैत्रीपूर्ण तरीके से हुआ था। रोहमन अब भी सुष्मिता सेन के बच्चों के करीब हैं। लेकिन यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि अगर रोहमन शॉल लॉक अप शो के लिए हां कर देंगे तो यह शो उनके प्राइवेट लाइफ में जरूर दखल देगा। ऐसे में रोहमन शॉल अपने लिए क्या स्टैंड लेंगे यह देखना रोचक होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।