लाइव टीवी

Nishi Singh Bhadli के इलाज में सुरभि चंदना ने की थी मदद, पति बोले- 'ट्रीटमेंट में बिक गए घर और गाड़ी'

Updated Sep 18, 2022 | 20:28 IST

Nishi Singh Bhadli Death:इश्कबाज, कुबूल है की एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है। वह पिछले चार साल से पैरेलिसिस अटैक से जूझ रही थीं। निशी के पति ने बताया कि ट्रीटमेंट में उनका फ्लैट और गाड़ी सब बिक गए थे।

Loading ...
Nishi Singh Bhadli, Surbhi Chandana
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है।
  • निशी सिंह भादली ने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी।
  • निशी सिंह के पति ने बताया कि ट्रीटमेंट में उनका घर और कार सब बिक गए।

Nishi Singh Bhadli Death: टीवी सीरियल इश्कबाज और कुबूल है की एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है। निशी सिंह भादली पिछले चार साल से पैरेलिसिस से जूझ रही थीं। उनके शरीर के बायां हिस्सा पैरालाइज्ड हो गया था। निशी ने कुछ साल पहले अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। निशी के पति संजय सिंह भादली ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री से इश्कबाज की एक्ट्रेस सुरभि चंदना, गुल खान मदद के लिए आगे आई थीं। हालांकि, ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अपना घर और कार तक बेचनी पड़ी थी।  
 
ई टाइम्स से बातचीत में निशी के पति और एक्टर और राइटर संजय सिंह भादली ने बताया कहा, 'मैं काम नहीं कर सकता था क्योंकि, उन्हें मेरी जरूरत थी। बुरे समय में रमेश तोरानी, गुल खान, सुरभि चंदना और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTA) ने हमारी मदद की। हालांकि, मुझे घर और अपनी कार बेचनी पड़ी थी। निशी को हर काम करने के लिए असिस्टेंट की जरूरत थी। लेकिन, अब सब कुछ खत्म हो गया है।' कोरोना महामारी के कारण भी परिवार की स्थिति खराब हो गई थी, इस कारण उन्हें कई समस्याओं से जूझना पड़ा था। 

Also Read: इश्कबाज सीरियल की एक्ट्रेस Nishi Singh Bhadli का निधन, चार साल में तीन बार आ चुका था पैरेलिसिस अटैक

पहचानने में हो रही थी मुश्किल 
संजय सिंह भादली ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में बताया कि साल 2019 में निशी को पहली बार पैरेलिसिस अटैक आया था। इसके बाद लगभग सात-आठ दिनों के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। वह किसी को पहचान नहीं पा रही थी। उन्हें वापस घर लाया गया, जहां पर वह ठीक हो रही थी। इस साल उन्हें दो बार पैरेलिसिस अटैक आया था। साल 2020 में निशी के पति ने आर्थिक मदद मांगी थी। संजय ने कहा था, 'पिछले दो साल में हमारी सारी बचत खत्म हो गई है। जो था सब कुछ चला गया है।' 

संजय सिंह भादली ने कहा, 'मुझे अपना फ्लैट तक गिरवी रखना पड़ा था। मैंने जब शो बिजनेस में जाने का फैसला किया तो घरवालों ने रिश्ता तोड़ दिया। हम मदद के लिए संघर्ष कर रहे हैं।' निशी अपने पीछे पति के अलावा दो बच्चे (एक लड़का और एक लड़की) छोड़कर चली गई हैं। निशी का अंतिम संस्कार सोमवार को होगा। निशी सिंह भादली ने तेनालीरामा और हिटलर दीदी जैसे सीरियल में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।