लाइव टीवी

Bigg Boss 12 की जसलीन मथारू के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पूरा परिवार हुआ नजरबंद

Updated Mar 19, 2020 | 19:55 IST

बिग बॉस 12 में नजर आईं जसलीन मथारू के पिता को धमकी मिली है कि पैसे ना देने पर उनके परिवार को मार दिया जाएगा। इसके बाद उनका पूरा परिवार नजरबंद हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jasleen Matharu
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू को मिली धमकी
  • धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि पैसे ना मिलने पर पूरे परिवार को मार दूंगा
  • केसर मथारू ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है

बिग बॉस 12 में नजर आईं जसलीन मथारू उस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। घर से बाहर होने के बाद से जसलीन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुईं हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं। अब खबर है कि जसलीन का परिवार अपने घर में नजरबंद है और इसकी वजह कोरोना वायरस नहीं बल्कि उन्हें मिल रही धमकी है।

इन दिनों शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के शो में नजर आईं जसलीन के पिता केसर मथारू को एक फोन आया जिसमें उन्हें धमकी दी गई। उन्हें फोन करने वाले शख्स ने कहा, 'तेरी फैमिली को मार दूंगा अगर तुमने पैसे नहीं दिए'। इसके बाद केसर मथारू ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी। 

जसलीन के पिता ने कही ये बात

जसलीन के पिता ने इस बार में बात की और कहा, 'धमकी मुझे मिली थी, जसलीन को नहीं। पुलिस उसके बाद मेरी बिल्डिंग की सिक्योरिटी देखने आई थी। वो आदमी मुझे और मेरी फैमिली को मार देने की धमकी दे रहा था। कॉल एक से ज्यादा बार आई थी।' ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर दयानंद बंगर ने कहा, 'हां शिकायत की है मथारू ने, हम जांच शुरू कर दी है। और डिटेल्स नहीं दे सकते।' 

मालूम हो कि जसलीन बिग बॉस 12 में नजर आईं थीं जहां उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ शो में एंट्री की थी, जिसके चलते वो काफी चर्चा में रहीं थीं। हाल ही में वो शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के शो मुझसे शादी करोगे में भी नजर आईं। मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के चलते इस शो का रैप अप कर दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।