लाइव टीवी

Jasmin Bhasin से Shweta Tiwari तक, इतनी महंगी साड़‍ियों में नजर आईं ये TV एक्‍ट्रेसेस, किसका लुक लगा बेहतर?

Updated Jul 23, 2021 | 14:37 IST

Jasmin Bhasin Shweta Tiwari Fashion face off: जैस्मिन भसीन और श्वेता तिवारी का ये देसी लुक है बड़ा महंगा। जानें कितनी है दोनों एक्ट्रेसेस की साड़ी की कीमत...

Loading ...
जैस्मिन भसीन और श्वेता तिवारी।
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य और दिशा परमार की ग्रैंड वेडिंग का है जब जैस्मिन देसी अंदाज में नजर आई थीं।
  • खूबसूरत ब्लश पिंक सेक्विन साड़ी पहने जैस्मिन भसीन बेहद स्टनिंग लुक में दिखी थीं।
  • श्वेता तिवारी का भी शादी में पाउडर ब्लू कलर की साड़ी में कातिलाना अंदाज देखने को मिला।

जैस्मिन भसीन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनेबल लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का साड़ी लुक खूब सुर्खियों में है। ये लुक राहुल वैद्य और दिशा परमार की ग्रैंड वेडिंग का है जब जैस्मिन देसी अंदाज में नजर आई थीं। वेडिंग पार्टी के लिए उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। खूबसूरत ब्लश पिंक सेक्विन साड़ी पहने जैस्मिन भसीन बेहद स्टनिंग लुक में दिखी थीं।

जैस्मिन भसीन ने इस सेक्विन साड़ी को स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ कैरी किया था। इस भारी सेक्विन साड़ी पर गोल्डन कलर की एम्ब्रायडरी थी। इस लुक को जैस्मिन ने एक सिंपल नेक पीस, कंगन और क्लच बैग के साथ पूरा किया था।

जैस्मिन भसीन ने बालों को खुला रखा था और मिनिमल मेकअप किया था। उनका ये लुक सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। वैसे क्या आप जानते हैं कि इस खूबसूरत साड़ी के लिए जैस्मिन भसीन ने मोटी रकम खर्च की है। जी हां, जैस्मिन भसीन की इस साड़ी की कीमत 145,000 रुपए है।

वैसे देसी लुक को श्वेता तिवारी का भी खूब सुर्खियों में हैं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में पाउडर ब्लू साड़ी में एथनिक फैशन के साथ अपना सुपर सेक्सी लुक फ्लॉन्ट किया। खास बात ये कि श्वेता तिवारी ने भी राहुल- दिशा की रिसेप्शन पार्टी के लिए ये एम्बेलिश्ड साड़ी को चुना था। साड़ी का लाइट कलर उनपर खूब जच रहा था। 

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर श्वेता तिवारी ने इस लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में श्वेता तिवारी का शानदार साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। क्रिस्टल कढ़ाई वाली सेक्विन में लटकते क्रिस्टल इसे खूबसूरत बना रहे है। 

ब्लाउज की आस्तीनों पर गिरते हुए फैदर और साड़ी के पल्लू पर डिटेल वर्क काफी सुंदर लग रहा है। श्वेता ने देसी लुक के साथ अपनी सिग्नेचर साइड-पार्टेड हेयरस्टाइल पर बालों को खुला छोड़ दिया है।

श्वेता तिवारी की इस पाउडर ब्लू क्रिस्टल एम्बेलिश्ड साड़ी की कीमत 90,000 रुपए है। जो कि वाकई काफी ज्यादा है। लेकिन वेडिंग लुक के लिए जैस्मिन और श्वेता का ये लुक एकदम परफेक्ट है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।