लाइव टीवी

जैस्मिन भसीन के नया घर खरीदने पर बॉयफ्रेंड अली गोनी ने जताई खुशी, एक्‍ट्रेस ने दिया ये प्‍यार भरा जवाब

Updated Dec 04, 2021 | 07:55 IST

Jasmin Bhasin new house: टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपना नया घर खरीदा है। इसकी उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें और वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अली गोनी के साथ अपनी खुशियां बांटते हुए नजर आ रही हैं। उन्‍हें इस मौके पर अली ने भी बधाई दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aly Goni and jasmin bhasin
मुख्य बातें
  • जैस्मिन भसीन ने खरीदा नया घर
  • अली गोनी ने जैस्मिन के साथ बांटी खुशी
  • नए घर से शेयर की तस्‍वीरें और वीडियो

Aly Goni congratulates Jasmin for new house: टेलीवीजन की पॉपुलर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रहीं जैस्मीन भसीन ने अपने लिए एक नया घर खरीदा है। 31 वर्षीय इस एक्‍ट्रेस ने एक लग्‍जरी अपार्टमेंट खरीदा है, इससे वह काफी खुश हैं। जैस्मिन के इस सपने के पूरे होने पर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी खुशी जताई। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें जैस्मिन पर गर्व है। इस पर अदाकारा ने अली को बहुत ही प्‍यारा जवाब दिया। 

अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के साथ उनके घर की एक तस्वीर साझा की और इसमें  कैप्शन दिया, "मुझे आप पर बहुत गर्व है। आपके नए घर के लिए बहुत बधाई हो मेरी जान, मुझे पता है कि आपने इसके लिए कितनी मेहनत की है।" अली ने कैप्‍शन के साथ दिल का इमोजी भी बनाया है। 

अली की इस बात का जवाब देते हुए जैस्मिन ने लिखा, "हमारा घर।" उनकी इस प्रतिक्रिया से फैंस काफी खुश हैं क्‍योंकि वे अली और जैस्मिन को हमेशा साथ देखना चाहते हैं। ये दोनों की बेहतर बॉडिंग को दिखा रहा है। अली के अलावा मनोरंजन जगत के कई अन्य लोगों ने भी जैस्मिन को उनके नए घर के लिए बधाइयां दीं। 

जैस्मीन भसीन की एली की पोस्ट पर बहुत प्यारी प्रतिक्रिया थी जो इस रिश्ते में एक-दूसरे के लिए उनके सम्मान के बारे में बताती है। अभिनेत्री ने जवाब दिया, "हमारा घर।" मनोरंजन जगत के कई अन्य लोग जैस्मीन के लिए बधाई संदेश डालने के लिए कमेंट सेक्शन पर आ गए।

जैस्मिन भसीन ने अपने नए घर से एक वीडियो भी पोस्ट किया, जहां वह इंजॉय करती नजर आईं। उनके लिविंग रूम में रखी घड़ी, चेकर्ड पर्दे और मॉडर्न फर्नीचर ने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा। ये देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है। वह अली के साथ भी पोज देती नजर आईं। उन्‍होंने जहां कैजुअल येलो जॉगर्स और व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी थी। वहीं अली ने व्हाइट प्रिंटेड शर्ट, रिप्ड पैंट और स्लिप ऑन शूज कैरी किए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।