लाइव टीवी

जैसमीन भसीन ने नए साल पर Bigg Boss में अली गोनी से किया प्यार का इजहार, बोलीं- मेरे घरवालों को मना लेना बस...

Updated Jan 02, 2021 | 07:21 IST

Jasmin Bhasin Aly Goni Marriage proposal: अब बिग बॉस के घर में ऑडियंस को जैसमीन भसीन, अली गोनी से शादी के लिए कहती हुई दिखीं। जैसमीन और अली के बीच एकसाथ रोमांटिक डांस करते हुए ये बातें हुईं...

Loading ...
जैसमीन भसीन और अली गोनी।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 में जैसमीन के लिए अली गोनी बड़े सपोर्ट सिस्टम साबित हुए हैं।
  • अली और जैसमीन की मौजूदगी शो को और दिलचस्प बना रही है।
  • अब शो में जैसमीन, अली को शादी करने के लिए पूछती नजर आईं।

रियलिटी शो बिग बॉस 14 कई सारे सरप्राइज से भरा हुआ है और कोई यह सुनिश्चित नहीं कर सकता कि अगला मोड़ क्या आएगा। कंटेस्टेंट के बीच हो रहे आए दिन झगड़ों से लेकर अली गोनी और जैसमीन भसीन के रोमांटिक मूमेंट्स तक, दर्शकों ने बिग बॉस में सभी कुछ देखा है। अब बिग बॉस के घर में ऑडियंस को जैसमीन भसीन, अली गोनी से शादी के लिए कहती हुई दिखीं। 

जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं। बिग बॉस में कंटेस्टेंट ने साथ मिलकर नए साल 2021 का जश्न मनाया। इसी दौरान बिग बॉस के घर में हुई ग्रैंड पार्टी के बीच जैसमीन और अली एकसाथ रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दिए। नए साल के जश्न के दौरान, जैसमीन और अली ने कुछ प्यार भरे पल बिताए।

तभी नागिन 4 की अभिनेत्री जैसमीन ने उनके लिए अपना प्यार कुबूल किया। जैसमीन ने अली से कहा, 'मेरे घर वालों को मना लेना, तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो'। इसके बाद, अली गोनी ने भी जैसमीन के माथे पर एक किस किया और दोनों इमोशनल हो गए। हालांकि ये है मोहब्बतें स्टार अली संकोच में नजर आए, क्योंकि वह जैसमीन के माता-पिता को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे।

बिग बॉस-14 में जैसमीन के लिए अली गोनी बड़े सपोर्ट सिस्टम साबित हुए हैं। अली और जैसमीन की मौजूदगी शो को और दिलचस्प बना रही है। मालूम हो कि दोनों के लगातार रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रही हैं। हालांकि इसका अली गोनी और जैसमीन भसीन ने हमेशा खंडन किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।