लाइव टीवी

TV एक्टर अश्विन कॉल को डेट कर चुकीं Jasprit Bumrah की पत्नी Sanjana Ganesan?, इस रियलिटी शो की थीं कंटेस्टेंट

Updated Mar 15, 2021 | 19:38 IST

Sanjana Ganesan dated TV Actor Ashwini Koul: संजना गणेशन पहले डेटिंग रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं। जसप्रीत की पत्नी संजना मशहूर कभी डेटिंग रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा थीं...

Loading ...
संजना गणेशन, अश्विनी कूल और जसप्रीत बुमराह।
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह, टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • जसप्रीत और संजना ने एक प्राइवेट फंक्शन में रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की।
  • जसप्रीत की पत्नी संजना मशहूर कभी डेटिंग रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुकी हैं।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने आज गोवा में शादी कर ली है। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने एक प्राइवेट फंक्शन में रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। सामने आई वेडिंग फोटोज में क्रिकेटर बुमराह और टीवी प्रजेंटर संजना दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। कपल में बेबी पिंक कलर की थीम सिलेक्ट की थी। कपल की शादी गुरुद्वारा में संपन्न हुई और अब जसप्रीत, संजना को सभी बधाइयां दे रहे हैं। 

जहां जसप्रीत के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पत्नी संजना भी कुछ कम पॉपुलर नहीं है। संजना गणेशन बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के मालिकाना अधिकार वाली कोलकाता नाइटराइडर्स से बतौर प्रेजेंटर के रूप में जुड़ी हुई हैं। एक स्पोर्ट्स चैनल की प्रेजेंटर होने के अलावा, संजना गणेशन पहले डेटिंग रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं। जसप्रीत की पत्नी संजना मशहूर कभी डेटिंग रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा थीं। उन्होंने शो के सातवें सीजन में पार्टिसिपेट किया था, जिसे सनी लियोनी और निखिल चिनपा ने होस्ट किया था।

कभी इस टीवी एक्टर को डेट करती थीं संजना गणेशन
रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के दौरान, संजना ने अपने को-स्टार अश्विनी कूल को डेट भी किया था। जो कि एक टेलीविजन अभिनेता हैं। वहीं पहले एक इंटरव्यू में अश्विनी ने पुष्टि भी की थी कि वह संजना को डेट कर रहे हैं। TellyChakkar से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा था, 'मुझे वास्तव में नहीं पता कि हुआ क्या। हमने बात की हम दोस्त बने और एक-दूसरे से जुड़ गए। फिर चीजें हमारे फेवर में काम करती गईं। हां, मैं संजना को डेट कर रहा हूं, लेकिन एक पागल प्रेमी की तरह हनीं बेस्ट फ्रेंड की तरह।' हालांकि बाद में किन्हीं कारणों से दोनों अलग हो गए। 


कौन हैं संजना गणेशन ?
28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं और कुछ टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।