लाइव टीवी

BB 15 Update: जय भानुशाली बने बिग बॉस-15 के नए कंटेस्टेंट, आखिरी दिन कहा सलमान खान के शो को हां

Updated Oct 01, 2021 | 15:57 IST

Bigg Boss 15 New Contestant Jay Bhanushali: हमें लग रहा था कि बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट की लिस्ट पर फुल स्टॉप लग चुका है लेकिन अभिनेता और होस्ट जय भानुशाली का नाम अब सामने आया है...

Loading ...
जय भानुशाली।
मुख्य बातें
  • शनिवार को बिग बॉस सीजन 15 का प्रीमियर होने वाला है।
  • कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अब एक और बड़ा नाम जुड़ गया है।
  • अभिनेता और होस्ट जय भानुशाली ने भी शो को हां कह दिया है।

बिग बॉस 15 का शनिवार को आगाज होने जा रहा है। सलमान खान, बिग बॉस सीजन 15 के प्रीमियर नाइट में एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट को दर्शकों ने मिलवाएंगे। हालांकि इससे पहले ही लगभग सभी कंफर्म बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी है। हमें लग रहा था कि बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट की लिस्ट पर फुल स्टॉप लग चुका है लेकिन टीवी-बॉलीवुड अभिनेता और होस्ट जय भानुशाली का नाम अब सामने आया है। बताया जा रहा है कि जय भानुशाली भी रियलिटी शो का हिस्सा होंगे। 

टेलीविजन अभिनेता को अब तक किस देश में है मेरा दिल, गीत- हुई सबसे पराई और कैरी- रिश्ता खट्टा मीठा जैसे कई हिट टीवी शोज में देखा जा चुका है। अपने अभिनय से जय भानुशाली रातोंरात बड़ा नाम बनकर सामने आए और वो लंबे वक्त से कई शोज भी होस्ट करते आ रहे हैं। बिग बॉस 15 से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि कुछ लोकप्रिय टीवी अभिनेताओं की मेकर्स तलाश कर रहे थे और जय के साथ डील घर के अंदर जाने से ठीक एक दिन पहले कंफर्म हुई है। 

वैसे जय भानुशाली रियलिटी टीवी की दुनिया के लिए कोई नया चेहरा नहीं हैं। जय को पहले झलक दिखला जा, कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट, इस जंगल से मुझे बचाओ, नचले वे विद सरोज खान, नच बलिए 5 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में देखा जा चुका है। उन्होंने कई नॉन-फिक्शन शो भी होस्ट किए हैं। दिलचस्प बात यह है कि जय बिग बॉस के 12वें और 13वें एडिशन में बतौर गेस्ट नजर आए थे। लगता है अब घर के अंदर मेहमानों को रिसीव करने की उनकी बारी है।

बिग बॉस के आगामी 15वें सीजन में इस बार ओटीटी के अन्य कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट भी शामिल होंगे। इनके अलावा करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विधि पांड्या, सिम्बा नागपाल, डोनल बिष्ट, अकासा सिंह, अफसाना खान, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, मीशा अय्यर और ईशान सहगल रियलिटी शो में दिखाई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।