लाइव टीवी

Jay Bhanushali Daughter Pics: बेटी की तस्वीर शेयर कर जय भानुशाली ने फैंस से किया ये सवाल, मिल रहे ऐसे जवाब

Updated Dec 29, 2019 | 22:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jay Bhanushali Daughter Pics: बॉलीवुड एक्टर जय भानुशाली ने हाल ही में बेटी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने फैंस से एक सवाल किया है।

Loading ...
Jay bhanushali
मुख्य बातें
  • जय भानुशाली ने हाल ही में अपनी बेटी की फोटो शेयर की है।
  • इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।
  • इससे पहले माही विज ने पति के जन्मदिन पर बेटी की पहली फोटो शेयर की थी।

एक पहेली लीला, हेट स्टोरी 2, देसी कट्टे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके जय भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से एक ऐसा सवाल किया है, जिसपर फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं।

जय भानुशाली ने अपनी बेटी तारा की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- बस एक सवाल कि ये किसकी तरह दिखती है। 'मम्मी या पापा'। उनके इस सवाल पर टीवी स्टार्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस यूविका चौधरी ने लिखा- 'माही की आंखे' हैं। इसके साथ ही गौहर खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंनेे लिखा- 'माशाल्लाह, किसी भी तरह से ये सुंदर है, ब्लेस हर'। 

बता दें कि फैंस लगातार एक्टर के इस सवाल का जवाब दे रहे हैं। किसी ने मम्मी तो किसी ने पापा लिखा है। जय भानुशाली और माही विज की बेटी की इस तस्वीर को अब तक 35,692 लोगों ने लाइक किया है।

वहीं माही विज ने जय भानुशाली के जन्मदिन पर अपनी बेटी की पहली फोटो फैंस को दिखाई थी। माही विज ने बेटी तारा जय भानुशाली की पहली फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक हो जय। इस साल मैंने आपका जन्मदिन स्‍पेशल बनाने के बारे में सोचा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं तारा जय भानुशाली और मम्मा आपको नए साल के लिए बहुत बधाई देती हैं।'

बता दें कि माही विज और जय भानुशाली इन दिनों काम से दूर अपनी बेटी का ख्याल रख रहे हैं। इस दौरान दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।