लाइव टीवी

Jhalak Dikhhla Jaa 10: नोरा फतेही पर भड़के नीति टेलर के फैन्स, अभद्र व्यवहार के लिए सुना रहे खरी खोटी

Updated Sep 12, 2022 | 19:34 IST

Niti Taylor fans blasts on Jhalak Dikhhla Jaa 10 judges Nora Fatehi: फैन्स का कहना है कि यह बहस का विषय है कि शिल्पा शिंदे को भी कल नीति टेलर से ज्यादा अंक मिले हैं। सोशल मीडिया पर नीति टेलर के प्रशंसकों द्वारा इस बात पर जमकर नाराजगी जाहिर की जा रही है।

Loading ...
झलक दिखला जा-10।
मुख्य बातें
  • झलक दिखला जा 10 में हर वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला हो रहा है।
  • शो में नीति टेलर और आकाश थापा को शानदार डांस करते हुए देखा गया।
  • अब सोशल मीडिया पर नीति टेलर के फैन्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 छोटे परदे पर शुरू हो चुका है। 3 सितंबर से शुरू हुए इस शो में हर वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला हो रहा है। इसबार रेट्रो थीम थी, जिसपर सितारों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दीं। हमने नीति टेलर और उनके कोरियोग्राफर पार्टनर आकाश थापा को शानदार डांस करते हुए देखा। थीम को ध्यान में रखते हुए नीति की परफॉर्मेंस सुपर एनर्जेटिक थी और उन्होंने मंच का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया था। लेकिन जजेस इससे ज्यादा प्रभावित नहीं दिखे। उन्होंने अभिनेत्री से कहा कि वह थोड़ी नर्वस लग रही थीं। वहीं नोरा फतेही ने सीधे-सीधे नीति टेलर को कहा कि वह और अच्छा देखना चाहती हैं। 

नीति टेलर और आकाश थापा शो में आए सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक हैं। अब नीति टेलर के प्रशंसक और आम दर्शक जजेस से कमेंट्स से हैरान हैं। साथ ही इस बात पर वो सवाल उठा रहे हैं कि आखिर उन्हें इतना कम स्कोर कैसे दिया गया है। कुछ ने तो नोरा फतेही को निशाने पर ले किया है। युवा अभिनेत्री नीति टेलर के फैन्स ने नोरा का रवैया देखकर उन्हें असभ्य तक बुलाया है।

पढ़ें- उड़ारियां सीरियल की तगड़ी है नई स्टारकास्ट

फैन्स का कहना है कि यह बहस का विषय है कि शिल्पा शिंदे को भी कल नीति टेलर से ज्यादा अंक मिले हैं। सोशल मीडिया पर नीति टेलर के प्रशंसकों द्वारा इस बात पर जमकर नाराजगी जाहिर की जा रही है।

खैर, हम हमेशा सुनते आए हैं कि प्रशंसकों के अनुसार रियलिटी शो में चैनल के चाहने वालों को एक विशेष स्टार्स से पसंद किया जाता है। लेकिन नीति टेलर की डांस परफॉर्मेंस ज्यादा काबिल थी ऐसा दर्शकों का कहना है। हालांकि आगे नीति को कैसी मार्किंग मिलेगी ये आने वाला वक्त बताएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।