लाइव टीवी

मराठी एक्टर के बेटे हैं गशमीर महाजनी, इस एक्ट्रेस को रियल लाइफ में चुना है हमसफर

Updated Sep 12, 2022 | 21:55 IST

Jhalak Dikhhla Jaa10 Star gashmeer mahajani facts: गशमीर महाजनी को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो एक्टर के अलावा प्रोफेशनल कोरियोग्राफर और थिएटर डायरेक्टर भी हैं। साथ ही वो, मराठी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं।

Loading ...
पत्नि गौरी देशमुख(लेफ्ट) और कोरियोग्राफर के साथ गशमीर महाजनी।
मुख्य बातें
  • झलक दिखला जा में गशमीर महाजनी अपने डांसिंग मूव्स से सबको हैरान कर रहे हैं।
  • इससे पहले गशमीर महाजनी को स्टार प्लस के सीरियल इमली में देखा गया था।
  • टीवी शोज कर चुके गशमीर महाजनी, मराठी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं।

Gashmeer Mahajani Facts: गशमीर महाजनी ने एकबार फिर से छोटे परदे पर वापसी की है। इन दिनों गशमीर महाजनी के फैन्स उन्हें टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा-10 में देख पा रहे हैं। झलक के मंच पर अभिनेता गशमीर अपने डांसिंग मूव्स से सबको हैरान कर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं इससे पहले गशमीर महाजनी को स्टार प्लस के सीरियल इमली में देखा गया था। सीरियल में उनके किरदार को फैंस ने बेहद पसंद किया था, हालांकि वो ज्यादा दिन तक अभिषेक त्रिपाठी के किरदान में नहीं दिखे थे। 

गशमीर महाजनी को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो एक्टर के अलावा प्रोफेशनल कोरियोग्राफर और थिएटर डायरेक्टर भी हैं। वह कैरी ऑन मराठा, दूनागिरी का राज जैसी मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। जी हां, गशमीर महाजनी, मराठी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। वह मराठी एक्टर रविंद्र महाजनी के बेटे हैं।

पढ़ें- TV News: जानें टीवी की बड़ी खबरें

टीवी, फिल्मों के अलावा गशमीर वेब सीरीज अंजान स्पेशल क्राइम यूनिट में काम कर चुके हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2014 में उन्होंने गौरी देशमुख महाजन के साथ शादी की थी। साल 2019 में गशमीर और गौरी बेटे व्योम के पेरेंट्स बने थे। 

कौन हैं गौरी देशमुख? (Who is Gauri Deshmukh)
गौरी देशमुख भी गश्‍मीर महाजनी की तरह मराठी सिनेमा की अदाकारा हैं। हालांकि उनके नाम कोई खास प्रोजेक्‍ट दर्ज नहीं हैं। वह 2016 में आई फ‍िल्‍म एक कुतुब तीन मीनार में नजर आई थीं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर वह गश्‍मीर महाजनी और अपने बच्‍चे के साथ अक्‍सर तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। 

बॉलीवुड डेब्यू के बाद तय किया मराठी फिल्मों का सफर 
गशमीर महाजनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में बॉलीवुड फिल्म मुस्कुराके देख से किया था। इसके बाद वह बड़े पर्दे से दूर चले गए थे। इसके बाद उन्होंने पृथ्वी  थियटर ज्वाइन कर लिया था। साल 2015 में उन्हें मराठी फिल्म कैरी ऑन मराठा से पहचान मिली थी। इसके बाद अगले दो साल तक वह कई मराठी फिल्मों में नजर आए। साल 2018 में उन्होंने मराठी टीवी शो प्रेम तुझा रंग कैसा से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके बाद वह साल 2019 में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।