लाइव टीवी

8 मार्च से आ रहा Jijaji Chhat Parr Koii Hai टीवी शो, पहले सीजन से बिल्कुल अलग है कहानी, जानें पूरी स्टारकास्ट

Updated Feb 24, 2021 | 22:49 IST

JCPH season 2 Jijaji Chhat Parr Koii Hai : छोटे परदे पर जल्द नया टीवी सीरियल जीजाजी छत पर कोई है शुरू होने जा रहा है। कहानी में इसबार कॉमेडी के साथ-साथ एक बड़ा हॉरर का ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है...

Loading ...
जीजाजी छत पर कोई है।
मुख्य बातें
  • जीजाजी छत पर कोई है जल्द टीवी पर ऑन एयर होने के लिए तैयार है।
  • ये टीवी शो जीजाजी घर पर है का दूसरा सीजन होने वाला है।
  • पहले की तुलना में सीजन 2 ज्यादा एक्साइटिंग और मनोरंजक होने वाला है।

छोटे परदे पर जल्द नया टीवी सीरियल जीजाजी छत पर कोई है शुरू होने जा रहा है। जिसके नए प्रोमो जारी हो गए हैं। जीजाजी छत पर कोई है अपने पहले सीजन की तुलना में ज्यादा एक्साइटिंग और मनोरंजक लग रहा है। ‘जीजाजी’ के पागलपन और अजीबोगरीब दुनिया का स्‍वागत करने के लिए एक बार फिर से दर्शक उत्साहित हैं। क्योंकि नए शो में दिलचस्‍प नए किरदार, नए अवतार और नई कहानी देखने को मिलने वाली है। जो कि सीजन वन की तुलना में एकदम अलग होगी। 

जीजाजी छत पर कोई है की कहानी में इसबार कॉमेडी के साथ-साथ एक बड़ा हॉरर का ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है। इसकी एक झलक प्रोमो में नजर आई है जो कि काफी अपीलिंग लग रहा है। मेकर्स टीवी शो जीजाजी छत पर कोई है को 8 मार्च 2021 को लॉन्च करने की तैयारी में है। 

जीजाजी छत पर कोई है की कैसी है कहानी? 
टीवी सीरियल जीजाजी छत पर कोई है में परिवारों की पुरानी दुश्‍मनी वाली एक क्‍लासिक कहानी दिखायी जाएगी। इसमें जल्‍दीराम और जिंदल परिवार के बीच एक पुश्‍तैनी संपत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा है। संपत्ति का यह झगड़ा दोनों परिवारों के बीच दुश्‍मनी की वजह बन जाता है, वहीं इस पुश्‍तैनी हवेली में एक रहस्‍य भी दाखिल होता है।

जल्‍दीराम और जिंदल परिवार के बीच जगह के बंटवारे को लेकर लगातार बहस होती रहती है। एक के पास रेस्‍टोरेंट है और एक के पास गैराज है। इनके रोज-रोज झगड़ों से बड़ी मजेदार कहानियां पैदा होंगी, जो कि कहानी को एंटरटेनिंग बनाएंगी।

जानें जीजाजी छत पर कोई है की स्टारकास्ट
सीरियल जीजाजी छत पर कोई है की स्टारकास्ट काफी बेहतरीन होने वाली है। अभिनेत्री हिबा नवाब सीरियल में लीड अभिनेत्रा का रोल निभाएंगी। हिबा शो में जल्‍दीराम की प्‍यारी बेटी सीपी का रोल निभाएंगी। वहीं अभिनेता शुभाशिष झा मेल लीड रोल में नजर आएंगे। जो कि इस शो में जितेंद्र जामवंत जिंदल उर्फ जीजाजी का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल में पहले से भी ज्‍यादा अजीबो गरीब घटनाएं देखने को मिलेंगी और खूब हंसी ठहाके लगेंगे। 


जीजाजी फ्रेंचाइची के साथ एक्टर अनूप उपाध्‍याय भी वापसी कर रहे हैं, जो कि जल्‍दीराम के रूप में नजर आयेंगे। वह जल्‍दीराम स्‍वीट्स के मालिक के रूप में नजर आयेंगे। वहीं, सोमा राठौर जल्‍दीराम की वफादार पत्‍नी सोफिया के रूप में होंगी। जल्‍दीराम की तरफ से उनका केस लड़ते दिखेंगे, फिरोज खान जोकि सोफिया के भाई हैं। चुलबुली सी राशि बावा, जल्‍दीराम स्‍वीट्स में वेट्रेस का काम करती नजर आएंगी। साथ ही पुराने कलाकारों के साथ-साथ इस शो में कुछ नये चेहरे जैसे जीतू शिवहरे, सुचेता खन्‍ना और विपिन हीरो भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।