लाइव टीवी

Jodaa teaser: नए गाने में मौनी रॉय का दिखा महारानी वाला अवतार, लुक देख फैंस को आई पद्मावत की याद

Updated Oct 09, 2021 | 15:48 IST

Jodaa teaser released : मौनी रॉय और अली गोनी के गाने जोड़ा का टीजर लॉन्‍च किया गया है। इसमें अली एक राजा और मौनी एक हिंदू रानी के किरदार में नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jodaa teaser
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय के लुक को देख फिदा हुए फैंस
  • बिग बॉस 15 की कंटेस्‍टेंट अफसाना ने गाया है ये गाना
  • अली गोनी के भी दमदार लुक ने सबको किया इंप्रेस

Mouni Roy and Aly Goni new song: मौनी रॉय और अली गोनी जल्‍द ही अपने नए गाने जोड़ा Jodaa से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। फिलहाल गाने का टीजर रिलीज किया गया है। बड़े पैमाने पर शूट किए गए इस गाने के टीजर में रॉयल्टी और भव्यता का संगम देखने को मिल रहा है। गाने में मौनी रॉय किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं। उनके लुक की झलक देख फैंस को पद्मावत की याद आ गई। अदाकारा ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर इसका पोस्‍टर शेयर किया है। 

टीजर की शुरुआत एक महिला की आवाज में वॉयस ओवर से होती है। वह कहती हैं, "मैं भी काशी, जैसे राव की काशी।" मौनी लाल रंग के लहंगे और भारी पारंपरिक ज्वैलरी में राजकुमारी के रूप में सजी हुई नजर आ रही हैं। वह कई नर्तकियों के साथ नृत्य करती दिखाई देती हैं। वहीं एली को एक राजा के रूप में भी पेश किया जाता है, जो अपनी बांह पर गिद्ध लिए होता है। एक दृश्य में दिखाया गया है कि मौनी अपने माथे पर सिंदूर लगाती है और राजा के पैर छूती हैं। 

मौनी ने टीजर को इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ साझा किया, "एक नया गाना, एक नया अवतार और वही प्यार के साथ ला रहे हैं हम #जोड़ा - प्रीमियर 11 अक्टूबर को सुबह 11 बजे @vyrloriginals YouTube चैनल पर। इसके लिए अभी रिमाइंडर सेट करें।"

जोड़ा गाने को अफसाना खान ने गाया है, जो इस समय बिग बॉस 15 के घर में हैं। गाने को मनिंदर कैली ने लिखा है और जतिंदर शाह ने डायरेक्ट किया है। टीजर के मुताबिक अली एक मुगल शासक और मौनी एक हिंदू राजकुमारी की भूमिका में नजर आती हैं। इस गाने के भव्‍य सेटअप देख बहुत से लोगों को बॉलीवुड के मशहूर निर्माता व निर्देशक संजय लीला भंसाली की सुपरहिट मूवीज बाजीराव मस्तानी और पद्मावत की याद आती है। 

मौनी के अलावा अली ने भी अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर टीजर का पोस्‍टर शेयर किया है। उनके इस लुक को देख एक फैन ने उनकी पोस्‍ट पर कमेंट किया, "पद्मावत वाइब्स आ रही है।" "एक अन्य ने लिखा, "उफ्फ्फ रॉयल्टी यह निश्चित रूप से एक सुपरहिट है।" एक और ने टिप्पणी की, "वाह, मेरे रोंगटे खड़े हो गए, यह बहुत अच्छा है।"

बता दें कि अली बिग बॉस 14 में भाग लेने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। वह शो में तीसरे स्थान पर रहे।  मौनी हाल ही में एक फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में नजर आई थीं। वह जल्‍द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।