लाइव टीवी

Juhi Parmar Birthday: इस बीमारी की वजह से अपना चेहरा नहीं पहचान पाती थीं जूही परमार, आज मना रही हैं जन्‍मदिन

Updated Dec 14, 2020 | 06:24 IST

Juhi Parmar Birthday: कुमकुम सीरियल की एक्ट्रेस जूही परमार 14 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर जानिए बिग बॉस सीजन 5 की विनर जूही परमार से जुड़ी खास बातें-

Loading ...
Juhi Parmar
मुख्य बातें
  • कुमकुम सीरियल की एक्ट्रेस जूही परमार 14 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • 14 दिसम्बर 1980 को मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में उनका जन्‍म हुआ था।
  • उनकी परवरिश जयपुर में हुई। वर्ष 1999 में उन्होंने सुश्री राजस्थान की उपाधि हासिल की।

Juhi Parmar Birthday: कुमकुम सीरियल की एक्ट्रेस जूही परमार 14 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। 14 दिसम्बर 1980 को मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में उनका जन्‍म हुआ था। उनकी परवरिश अधिकतर जयपुर में हुई। वर्ष 1999 में उन्होंने सुश्री राजस्थान की उपाधि हासिल की। इस मौके पर जानिए बिग बॉस सीजन 5 की विनर जूही परमार से जुड़ी खास बातें-

जूही परमार ने जूही परमार ने अपने कर‍ियर की शुरुआत जीटीवी के हॉरर शो 'वो' से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान कुमकुम से मिली थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट हुसैन थे।  जूही परमार ने 2009 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी। कुछ साल बाद ही कपल के रिश्ते बिगड़ने लगे। 2011 में जूही-सचिन के झगड़े मीडिया के सामने आने लगे।

बेटी के जन्म के साथ कपल की लाइफ नॉर्मल हो गई लेकिन बाद में फिर वही हाल हो गया। फाइनली 2018 में  कपल ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी और अलग हो गए। जूही को बेटी की कस्टडी मिली है हालांकि सचिन उनसे मिलने आते रहते हैं। 

थाइरॉयड का हुईं श‍िकार 

जूही परमार थाइरॉयड जैसी बीमारी का भी शिकार हो चुकी हैं। जूही ने अपने वीडियो ब्लॉग में बताया था कि-मैं जब तक मैं इस समस्या के बारे में समझ पाती तब तक इसके लक्षण काफी बढ़ गए थे। जूही के अनुसार, उनका वजन लगातार बढ़ रहा था। दो से तीन महीने में 15 से 17 किलो वजन बढ़ गया था। चेहरे में इतनी सूजन रहती थीं कि वह खुद अपनी शक्ल पहचान नहीं पाती थीं।

जूही के मुताबिक- 'मुझे मूड स्विंग होते थे। मेरी आवाज भी थोड़ी कर्कश हो गई थी। मैंने अपनी मम्मी की सलाह के बाद अपना थाइरॉयड टेस्ट करवाया तो वह पॉजीटिव निकला। मैंने खुद को समझाया कि ये मेरी कंडिशन है और मुझे इससे लड़ना है। 

सलमान खान की फ‍िल्‍म में आईं नजर 

दर्जनों टीवी सीरियल्‍स में अपना जादू दिखाने वाली जूही परमार कई फ‍िल्‍मों में भी नजर आई हैं। वह गुजराती फ‍िल्‍म रंगाई जाने रंगमा, हिंदी फ‍िल्‍म मधुर मिलन, पहचान, एक था टाइगर में भी नजर आ चुकी हैं। सलमान खान की फ‍िल्‍म एक था टाइगर में उन्‍होंने एक न्‍यूज रिपोर्टर का रोल निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।