लाइव टीवी

Kamya Panjabi Photo: 40 साल की काम्या पंजाबी ने रिसेप्शन में पति संग किया लिपलॉक, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Updated Feb 13, 2020 | 15:49 IST

Kamya Panjabi Liplocks with Husband: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड संग शादी कर ली। अब उन्होंने अपनी रिसेप्शन की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पति संग लिपलॉक करती दिख रही हैं।

Loading ...
Kamya Panjabi Kisses husband Shalabh Dang
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग संग शादी की है
  • काम्या ने अब अपनी रिसेप्शन की फोटो शेयर की है जिसमें वो और शलभ किस करते दिख रहे हैं
  • मालूम हो कि काम्या और शलभ दोनों की यह दूसरी शादी है

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी कर ली। दोनों ने 10 फरवरी को मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी काफी चर्चा में रही और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसके बाद 11 फरवरी को मुंबई में उन्होंने रिसेप्शन भी रखी, जिसमें कई टीवी सेलेब्स पहुंचे। 

अब काम्या ने अपनी रिसेप्शन की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में काम्या अपने पति शलभ संग लिपलॉक करती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए काम्या ने लिखा, 'ये रही पार्टी की मेरी पसंदीदा फोटो।' दोनों की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो फोटो पर कमेंट कर दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो काम्या और शलभ की मुलाकात पिछले साल फरवरी में हुई थी और जल्द ही दोनों दोस्त बन गए। अपनी मुलाकात के करीब डेढ़ महीने बाद शलभ ने काम्या को प्रपोज कर दिया और इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। काम्या और शलभ अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं। पिछले साल दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर दुबई गए थे जहां उन्होंने अपने बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 

बता दें कि काम्या पंजाबी 40 साल की हैं और यह उनकी दूसरी शादी है तो वहीं शलभ ने भी दूसरी बार शादी की है। इससे पहले साल 2003 में काम्या ने बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन 2013 में दोनों का तलाक हो गया। काम्या की 10 साल की बेटी आरा है तो वहीं पहली शादी से शलभ का भी एक 10 साल का बेटा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।