लाइव टीवी

Kamya Panjabi को देखते ही पसंद करने लगे थे शलभ डांग, पहली मीटिंग में दिया था महंगा तोहफा

Updated Jun 05, 2020 | 18:31 IST

Kamya Panjabi Love Story: काम्या पंजाबी ने बताया कि वो दूसरी बार शादी नहीं करना चाहती थीं, लेकिन शलभ ने उन्हें फिर से इस शादी करने के लिए राजी किया। जानें दोनों की लव स्टोरी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kamya Panjabi with husband Shalabh Dang
मुख्य बातें
  • काम्या पंजाबी को देखते ही पसंद करने लगे थे शलभ डांग
  • पहली मीटिंग में शलभ ने काम्या को तोहफे में दिए थे महंगे ईयररिंग्स
  • मालूम हो कि ये काम्या और शलभ दोनों की दूसरी शादी है

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी ने इस साल 10 फरवरी को शादी कर ली थी। काम्या ने शलभ डंग से शादी की थी जिनसे उनकी मुलाकात पिछले साल फरवरी में हुई थी। दोनों की यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उनकी एक संतान है।

काम्या ने अब अपनी शादी के चार महीने बाद अपनी लव स्टोरी और शलभ से पहली मुलाकात के बारे में बताया। काम्या ने बताया कि पहली बार मिलते ही शलभ उन्हें पसंद करने लगे थे और इसके करीब डेढ़ महीने बाद ही शलभ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। जबकि काम्या ने दोबारा शादी नहीं करना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने अपना समय लिया। 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

काम्या और शलभ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि दोनों ने शुरुआत में कुछ दिनों तक फोन पर चैटिंग और बात की। इसके बाद शलभ किसी काम से मुंबई आए तो दोनों ने मिलने का फैसला किया। इस मुलाकात के दो हफ्ते में काम्या को भी शलभ से प्यार हो गया था और उन्होंने शादी के लिए हां कह दिया। 

पहली मुलाकात में शलभ ने दिया था महंगा तोहफा

काम्या ने बताया कि पहली मुलाकात में ही शलभ ने उन्हें Swarovski ईयररिंग्स दिए थे और कहा कि मैं खाली हाथ कैसे आ जाता, जिससे काम्या को थोड़ा अजीब लगा, इसे देखकर वो हैरान रह गई और थोड़ी अनकंफर्टेबल भी थीं। काम्या ने बताया कि जहां पहली शादी में उन्हें एक गुलाब का फूल भी नहीं मिला था वहीं ये शख्स उनके लिए पहली मुलाकात में Swarovski ईयररिंग्स लेकर आया। 

इस वजह से पसंद आए शलभ

काम्या ने बताया कि आखिर क्यों शलभ उन्हें पसंद आए। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शलभ में मैच्योरिटी और परिवार के लिए जिम्मेदारी देखी और यही उन्हें पसंद आया। काम्या ने कहा इसके साथ ही काम को लेकर शलभ हमेशा उन्हें समझते हैं। 

दोबारा शादी नहीं करना चाहती थीं काम्या

काम्या ने बताया कि वो शादी के खिलाफ थीं और फिर से शादी नहीं करना चाहती थीं। काम्या ने कहा, 'मैंने शलभ को कहा कि हमारे बच्चे हैं, अलग लाइफ है, अलग स्कूल है तो शलभ ने मुझे समझाया। मैंने कहा कि हम दिल्ली मुंबई में रहते हैं, फिर शलभ ने वो समझाया, मैंने कहा कि मैं अपना काम नहीं छोड़ूंगी तो उन्होंने मुझे वो समझाया। शलभ ने मुझे श्योरिटी दी की कोई परेशानी नहीं होगी, जिसके बाद मैं तैयार हुई।'

मालूम हो कि काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, दोनों की एक बेटी आरा है। लेकिन यह यह शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और शादी के करीब 10 साल बाद साल 2013 में दोनों अलग हो गए। तलाक के बाद काम्या ने टीवी एक्टर करण पटेल को डेट किया और दोनों का रिलेशनशिप काफी चर्चा में भी रहा लेकिन साल 2015 में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद इस साल उन्होंने शलभ से शादी कर ली। जहां पहली शादी से काम्या की एक बेटी है वहीं शलभ का एक बेटा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।