लाइव टीवी

Lock Upp: सोशल मीडिया क्वीन हैं कंगना रनौत के शो में नजर आ रही अंजलि अरोड़ा, बोल्ड तस्वीरों के चलते रहती हैं चर्चा में

Updated Mar 02, 2022 | 07:25 IST

Who is Anjali Arora: एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप में नजर आ रहीं अंजलि अरोड़ा जाना पहचाना चेहरा है। अंजलि कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं और सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं।

Loading ...
Lock Upp Contestant Anjali Arora
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप की शुरुआत हो चुकी है।
  • शो में अंजलि अरोड़ा भी नजर आ रही हैं, जो सोशल मीडिया क्वीन हैं।
  • अंजलि 50 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं।

Lock Upp Contestant Anjali Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) की शुरुआत हो गई है, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और MX Player पर स्ट्रीम हो रहा है। इस शो में 16 सेलेब्स को करीब 72 दिनों तक जेल के अंदर बंद रखा जाएगा। इस शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स में एक नाम है अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का। क्या आप जानते हैं कि अंजलि अरोड़ा कौन हैं? अंजलि आपके लिए नया चेहरा हो सकती हैं लेकिन वो जाना पहचाना नाम हैं। 

कई म्यूजिक वीडियोज में किा काम

रिपोर्ट्स की मानें तो अंजलि अब तक हिंदी और पंजाबी के 50 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने काका, करण रंधावा, राहुल वैद्य और सुचा यार जैसे सिंगर्स के साथ काम कर चुकी हैं। अंजलि तेरे बारगी, पौने 12, ओ हमनशीं, टेंपरेरी प्यार, आशिक पुराना, शायद फिर से, मोहबत, सेटिंग और करदी आ वरी जैसे गानों में नजर आ चुकी हैं। 

सोशल मीडिया से मिली पहचान

अंजलि सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं और करोड़ों में उनके फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 10.9 मिलियन यानी 1 करोड़ 09 लाख फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही उनका यू-ट्यूब चैनल भी है जहां उनके 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं। अंजलि इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। 

फिल्मों में कर सकती हैं डेब्यू

अंजलि का जन्म 12 मार्च 1996 को नई दिल्ली में हुआ था और वो यहीं पली बढ़ी हैं। 26 साल की एक्ट्रेस अभी मुंबई में रहती हैं। खबरों की मानें तो अंजलि इस साल के अंत तक पंजाबी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।