लाइव टीवी

शो में कंवलजीत सिंह को किया गया रिप्लेस, नाराज एक्टर बोले- 'अगर कोई सुसाइड कर ले तो...'

Updated Jul 11, 2020 | 18:00 IST

Actor Kanwaljit Singh on Being Replaced in a Show: शो से रिप्लेस किए गए एक्टर कंवलजीत सिंह ने नाराजगी जताते हुए कहा कि जब कोई सीनियर एक्टर सुसाइड कर लेगा तब प्रशासन जागेगा?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Actor Kanwaljit Singh
मुख्य बातें
  • कोविड 19 के बीच शूटिंग नियमों के तहत शो से रिप्लेस किए गए एक्टर कंवलजीत सिंह
  • कंवलजीत सिंह ने सरकार के नियमों को गलत बताते हुए की बदलाव की मांग
  • एक्टर ने कहा जब कोई सीनियर एक्टर सुसाइड कर लेगा तब प्रशासन जागेगा?

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है और भारत में इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके चलते देश में करीब तीन महीने तक लॉकडाउन था जिसका कई व्यवसाय पर असर हुआ। इस दौरान फिल्मों व टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई।

अब सरकार ने कुछ नियमों के साथ टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की शूटिंग की इजाजत दे दी है, लेकिन इस नियम के मुताबिक 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स शूटिंग शुरू नहीं कर सकते। इसके चलते एक्टर कंवलजीत सिंह को एक ओटीटी शो सैंडविच में उनसे कम उम्र के एक्टर से रिप्लेस कर दिया गया है। 

एक्टर ने जताई नाराजगी

शो में रिप्लेस किए जाने को लेकर कंवलजीत सिंह ने फिल्म ट्रेड मैगजीन से नाराजगी जताई और कहा कि ऐसे कई सीनियर एक्टर्स हैं जो खुद कमाते हैं जिससे उनका घर चलता है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा उन्हें काम ना करने दिया जाना गलत है और इस नियम में बदलाव किया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने इस बात से भी असहमति जताई कि केवल उम्रदराज लोगों को ही इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने का खतरा होता है। 

सुसाइड को लेकर कही ये बात

एक्टर ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब तक कोई घटना नहीं हो जाती ये लोग आंखें नहीं खोलते। उन्होंने कहा, 'मुझे नए एक्टर और चैनल को लेकर कोई नाराजगी नहीं है। हमें अपने काम से प्यार है, सरकार कैसे हमें रोक सकती है? जब काम से निकाले जाने पर डिप्रेशन में आकर कोई सीनियर एक्टर सुसाइड कर लेगा तब प्रसाशन की नींद खुलेगी? घर पर रहकर हर एक्टर का काम नहीं चल सकता। किसी को अपने काम से प्यार है तो कोई आर्थिक कारणों से काम करना चाहता है, अधिकतर को काम की जरूरत है।' उन्होंने कहा कि किसी के सुसाइड करने के बाद ये चर्चा का विषय बन जाता है।

शूटिंग सेट के पास लिया किराये का घर

कंवलजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने शूटिंग की जगह के नजदीक ही किराये पर एक घर लिया लेकिन उनकी सारी मेहनत बेकार गई। मालूम हो कि कंवलजीत सिंह टीवी सीरियल बुनियाद, फरमान, सांस, अभिमान, सिसकी, खुशियां, सारा आकाश, ऐसा देस है मेरा औप दिल देके देखो में काम कर चुके हैं।

वहीं फिल्मों की बात करें तो वो सत्ते पे सत्ता, अशांति, एक मिसाल, माचिस, दिल मांगे मोर, कुछ मीठा हो जाए, हमको तुमसे प्यार है, मन्नत, बैंग बैंग, कप्तान, रुस्तम, राजी और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।