लाइव टीवी

Kapil Sharma Anniversary: फिल्मों जैसी है कपिल शर्मा की लव स्टोरी, जब शादी के खिलाफ थे गिन्नी चतरथ के पिता

Updated Dec 12, 2020 | 08:34 IST

Kapil Sharma and Ginni 2nd Anniversary: कपिल और गिन्नी की शादी 2018 में हुई थी और दोनों अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है।

Loading ...
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा मना रहे शादी की दूसरी सालगिरह
  • साल 2018 में पुरानी दोस्त गिन्नी चतरथ से की थी शादी
  • 11 दिसंबर को मनाया था बेटी का पहला जन्मदिन

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। दोबारा जल्द पेरेंट्स भी बनने वाले हैं और बीते 10 दिसंबर को उन्होंने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था।जल्द दोनों दूसरी बार भी माता पिता बनने वाले हैं और गिन्नी अगले साल 2021 की जनवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

कपिल और गिन्नी की शादी 2018 में हुई थी और बंधन में बंधने से पहले दोनों की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने अपनी और गिन्नी की प्रेम कहानी का जिक्र किया था। कपिल ने कहा था, 'गिन्नी जालंधर के एक कॉलेज में पढ़ती थीं, जहां मैं स्कॉलरशिप होल्डर था क्योंकि मैं थिएटर में नेशनल विनर था और पॉकेट मनी कमाने के लिए प्ले डायरेक्ट किया करता था। जब गिन्नी के कॉलेज में ऑडिशन मैं ऑडिशन लेने गया तभी 2005 में उनसे मुलाकात हुई।

कपिल ने आगे बताया, 'पहली मुलाकात के समय गिन्नी 19 साल की थी और मैं 24 का था। मैं ऑडिशन लेकर और लड़कियों को रोल के बारे में समझा समझा कर थक गया। ऐसे में मैंने गिन्नी को ऑडिशन की जिम्मेदारी सौंप दी क्योंकि वो बहुत अच्छा काम कर रही थीं। रिहर्सल के दौरान वो मेरे लिए खाना लाने लगीं, तब मैं सोचता था कि वो रिस्पेक्ट के कारण ये सब कर रही हैं लेकिन गिन्नी ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो तभी से कपिल को पसंद करने लग गई थीं।'

जब कपिल ने पूछा सवाल: एक दिन कपिल ने सीधे गिन्नी से पूछ लिया-तू मुझे लाइक तो नहीं करती? तब गिन्नी ने इससे इनकार कर दिया। बाद में जब उन्होंने गिन्नी को अपनी मां से एक स्टूडेंट के तौर पर मिलवाया। इसके बाद सिलसिला आगे बढ़ा और मैंने गिन्नी के पिता से उसका हाथ मांगा लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

2016 में शादी के लिए फिर मांगा हाथ: 24 दिसंबर, 2016 को बतौर कॉमेडियन बेहद सफल होने के बाद कपिल ने गिन्नी को कॉल किया और कहा कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं और गिन्नी के साथ उनके परिवार के लोग भी मान गए। इसके बाद 12 दिसंबर 2018 को दोनों की शादी हो गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।