लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर Rubina Dilaik से आगे निकले Kapil Sharma, ये हैं टीवी की 5 सबसे मशहूर हस्तियां

Updated Apr 05, 2021 | 00:11 IST

सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बिग बॉस 14 की विजेता एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को पीछे छोड़ दिया है। आइए एक नजर डालते हैं सबसे मशहूर हस्तियों की लिस्ट पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सोशल मीडिाय पर रुबीना दिलैक से आगे निकले कपिल शर्मा
मुख्य बातें
  • सामने आई सोशल मीडिया पर टीवी जगत की 5 मशहूर हस्तियों की लिस्ट।
  • बिग बॉस विजेता रुबीना दिलाइक से आगे निकले कॉमेडियन कपिल शर्मा।
  • यहां जानिए टॉप-5 में शामिल मशहूर सेलेब्स के नाम।

आज के दौर में सोशल मीडिया हर किसी के जीवन का एक अहम हिस्सा बन गया है और हो भी क्यों ना इसने पूरी दुनिया में संवाद करना इतना आसान जो बना दिया है। पहले लोग अपने चहेते स्टार्स और कलाकारों से मुलाकात का सपना ही देखते रह जाते थे लेकिन अब सोशल मीडिया को माध्यम बनाकर वह उनसे बातचीत कर सकते हैं। इस बीच मनोरंजन जगत से जुड़े सेलेब्स के लिए भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहना महत्वपूर्ण हो गया है।

रियलिटी शो और उनके गैर-काल्पनिक कार्यक्रमों ने वास्तव में, रियलिटी शो के कई दिग्गज कलाकारों को घर घर में एक जाना पहचाना नाम बना दिया है। सर्वे कंपनी ऑरमैक्स मीडिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय टीवी हस्तियों की लिस्ट साझा की है। तो, आइए एक नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर सबसे मशहूर टीवी सेलेब्स की सूची पर।

कपिल शर्मा: टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया फैंस के बीच भी किंग बनकर उभरे हैं। वह द कपिल शर्मा शो के साथ लोगों के बीच मुस्कुराहट और हंसी फैलाने का काम करते हैं और टीवी सेलेब्स की सोशल मीडिया लोकप्रियता से जुड़ी लिस्ट में उन्हें पहला स्थान मिला है।।

रुबीना दिलैक: बिग बॉस 14 की  विजेता और उससे पहले छोटी बहू और शक्ति: अस्तित्व के अहसास की जैसे सीरियलों से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का नाम भी शीर्ष पर मौजूद लोगों में शुमार है लेकिन वह कपिल शर्मा के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

नेहा कक्कड़: लोकप्रिय गायिका और सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के जज के रूप में नजर आने वालीं नेहा कक्कड़ लोकप्रियता की इस सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

राहुल वैद्य: बिग बॉस 14 के खत्म होने के बावजूद, राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर दर्शकों का प्यार बटोरते जा रहे हैं और शो ने उनकी लोकप्रियता में अच्छा खासा इजाफा कर दिया है। सोशल मीडिया लोकप्रियता की इस लिस्ट में उनका नाम चौथे स्थान पर है।

अमिताभ बच्चन: वैसे तो महानायक अमिताभ बच्चन के लिए शोहरत को लेकर कुछ कहने की जरूरत नहीं है और वह सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय और लोकप्रिय बॉलीवुड कलाकारों में से एक हैं लेकिन टीवी सेलेब्स के  बीच ऑरमैक्स मीडियी की लिस्ट में केबीसी के होस्ट को पांचवां स्थान दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।