लाइव टीवी

'महारानी का भाई हो तो ऐसा' होगी कपिल शर्मा-हुमा कुरैशी की अगली फिल्म? नए प्रोजेक्ट को लेकर सेलेब्स ने दिया बड़ा हिंट

Updated Aug 31, 2022 | 17:52 IST

Kapil Sharma And Huma Qureshi New Project: दर्शकों को अब जल्द ही द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का इंतजार है। ऐसे में कपिल शर्मा ने हुमा कुरैशी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kapil Sharma And Huma Qureshi
मुख्य बातें
  • महारानी सीजन 2 में नजर आईं हुमा कुरैशी।
  • हुमा ने निभाया था रानी भारती का किरदार। 
  • जल्द आने वाला है द कपिल शर्मा शो का नया सीजन।

Kapil Sharma And Huma Qureshi Pictures: जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) द कपिल शर्मा शो के नए सीजन (The Kapil Sharma Show New Season) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ जहां दर्शकों को द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का इंतजार है अब वहीं एक्टर ने एक नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है। कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो दर्शकों का दिल जीत रही हैं। यह तस्वीरें साझा करने के साथ इन दोनों सेलेब्स ने एक नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है। 

Also Read: TV कपल हर्षद अरोड़ा और अपर्णा कुमार का टूटा 4 साल का रिश्ता, इस सीरियल में निभा चुके मां-बेटे का रोल

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह हुमा कुरैशी के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें साझा करने के साथ कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा 'क्या आप बता सकते हैं हुमा कुरैशी और मैं एक साथ कौन सा प्रोजेक्ट कर रहे हैं? पहले 10 विनर्स‌ को द कपिल शर्मा शो लाइव देखने का मौका दिया जाएगा। सही उत्तर को हम लाइक करेंगे।' कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर हुमा कुरैशी ने रिएक्ट करते हुए लिखा 'इस फिल्म का टाइटल है -महारानी का भाई हो तो ऐसा।' इसके साथ अदाकारा ने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। अदाकारा के कमेंट से यह साफ पता चल रहा है कि वह मजाक कर रही हैं और ऐसी कोई भी फिल्म नहीं बनने वाली है। 

Also Read: Anupamaa: किंजल ने दिया बेटी को जन्म, अब पापा बनने के बाद सामने आएगा परितोष का सीक्रेट?

हाल ही में हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी का दूसरा सीजन जारी हुआ है जिसमें उन्हें मुख्य भूमिका में देखा गया। ऐसे में हो सकता है कि हुमा कुरैशी अपने इस वेब सीरीज का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची हों। फिलहाल कपिल शर्मा या हुमा कुरैशी ने द कपिल शर्मा शो नए सीजन में एक साथ नजर आने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।