लाइव टीवी

Kapil Sharma Baby Girl: वायरल हुईं कपिल शर्मा की बेटी की First Photos, देखकर आप भी कहेंगे so cute

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 15, 2020 | 13:20 IST

First Photos of Kapil Sharma Baby Girl : कप‍िल शर्मा की बेटी की तस्‍वीरें सामने आई हैं। कपिल की गोद में द‍िख रही ये बेबी बहुत ही प्‍यारी है।

Loading ...
Kapil Sharma with Daughter: देखें ये क्‍यूट तस्‍वीरें

कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा की बेबी गर्ल की पहली तस्‍वीरें सामने आ गई हैं। सोशल मीड‍िया पर छाईं इन फोटोज में कपिल शर्मा एक बेबी को बाहों में उठाए नजर आ रहे हैं। बता दें क‍ि कप‍िल की वाइफ गिन्‍नी चतरथ ने 10 द‍िसंबर 2019 की सुबह एक बेटी को जन्‍म द‍िया था। खुद कप‍िल शर्मा ने इस खबर को सोशल मीड‍िया पर फैन्‍स के साथ शेयर क‍िया था। बेटी के जन्‍म के करीब एक महीने बाद मकर संक्रांत‍ि के उसकी तस्‍वीरें सामने आई हैं। 

वहीं बेटी के होने के बाद कपिल शर्मा ने काम से 15 द‍िन की छुट्टी भी ली थी। पैटरन‍िटी ब्रेक से लौटने के बाद ही कपिल शर्मा ने जैकी श्रॉफ वाला एपिसोड शूट क‍िया था। वहीं ड‍िलीवरी के समय ग‍िन्‍नी के साथ रहने के लिए कपिल शर्मा ने उनके थर्ड ट्र‍िमेस्‍टर के दौरान कई बैक टू बैक एपिसोड शूट किए थे। ताकि डिलीवरी के वक्त वो गिन्नी के साथ मौजूद रह सकें। 

वहीं प‍िछले द‍िनों कप‍िल शर्मा ने अपने शो में तैमूर और अपनी बेटी के बीच कनेक्‍शन का भी खुलासा क‍िया था। उन्‍होंने बताया था क‍ि करीना और उनकी वाइफ की ड‍िलीवरी एक ही डॉक्‍टर ने करवाई थी। वैसे उनकी बेटी के जन्‍म के दो द‍िन बाद ही यानी 12 द‍िसंबर 2019 को उनकी शादी की पहली सालग‍िरह भी थी। दोनों ने ह‍िंंदू र‍िवाज के साथ ही आनंद कारज से भी व‍िवाह क‍िया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।