लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: क्यों बंद कर रहे हैं कॉमेडी शो? खुद कपिल शर्मा ने बताई ऑफ एयर जाने की असली वजह!

Updated Jan 28, 2021 | 19:28 IST

दर्शकों का चहेता द कपिल शर्मा शो जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है। इससे परेशान एक फैन ने जब सोशल मीडिया पर इस बारे में सवाल पूछा तो कॉमेडियन ने एक खुशखबरी सुनाते हुए इसका जवाब दिया।

Loading ...
कपिल शर्मा
मुख्य बातें
  • कई दिन से आ रहीं कपिल शर्मा शो के जल्द ऑफ एयर होने की खबरें
  • फैन के सवाल के जवाब में कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर बताई वजह
  • बताया परिवार से जुड़ा कारण, साथ में दी एक खुशखबरी

मुंबई: बीते कई दिन से द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर होने को लेकर सुर्खियों में है। इस बात से कॉमेडी शो के फैन कुछ परेशान से हैं और लगातार इसकी असली वजह जानना चाहते हैं। ऐसे ही एक फैन ने सोशल मीडिया पर कपिल से इस बारे में सवाल पूछ लिया। कॉमेडियन ने खबर की पुष्टि करते हुए इसका जवाब तो दिया ही लेकिन साथ ही कुछ और अटकलों की पुष्टि करते हुए एक खुशखबरी भी दे डाली।

टीवी होस्ट कपिल शर्मा ने पुष्टि की है कि वह दूसरी बार पिता बनने वाली हैं और पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ दूसरे बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। इस बात कपिल ने उन सवालों का जवाब देते हुए कही जिसमें पूछा गया था कि द कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने की असली वजह क्या है?

कपिल ने गुरुवार को एक ट्वीट में एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पत्नी के साथ घर पर रहने वाले हैं। कपिल से फैन ने पूछा था, 'शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं?' जिसके जवाब में कॉमेडियन ने लिखा, 'क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहना है।'

इससे पहले जनवरी में, कपिल ने ट्वीट करते हुए अफवाह की चक्की को सेट किया, जब उन्होंने ट्वीट किया, 'शुभ समाचर को इंग्लिश में क्या कहते है?' लेखक चेतन भगत ने कपिल को बधाई दी और लिखा, 'कॉन्ग्रेचुलेशन को हिंदी में क्या कहते है? आपको बहुत बहुत बधाई।'

बाद में, कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, फैंस के सामने खुलासा किया था कि गिन्नी फिर से मां बनने वाली हैं। फिलहाल कपिल और गिन्नी एक साल की बेटी, नायरा के माता-पिता हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।