लाइव टीवी

कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते थे टीचर्स, सबके सामने उन्हें कहते थे निकम्मा, कॉमेडी किंग ने साझा किया यह मजेदार किस्सा  

Updated Jan 26, 2022 | 19:23 IST

Kapil Sharma Interview With Anubhav Singh Bassi: सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के एक इंटरव्यू का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कुछ मजेदार किस्से सुना रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
कपिल शर्मा और अनुभव सिंह बस्सी
मुख्य बातें
  • अनुभव सिंह बस्सी ने लिया कपिल शर्मा का इंटरव्यू।
  • वायरल हो रहा है कपिल शर्मा के इस इंटरव्यू का वीडियो।
  • कपिल शर्मा ने बताया टीचर्स उन्हें कहते थे निकम्मा।

Anubhav Singh Bassi Interviewed Kapil Sharma: भारत के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। जाने-माने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नया स्टैंड अप कॉमेडी शो लॉन्च होने वाला है। कपिल शर्मा अपने स्टैंड अप कॉमेडी शो 'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट' को लेकर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका यह शो नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी के दिन रिलीज होगा। फैंस बेसब्री से कपिल शर्मा के स्टैंड अप कॉमेडी शो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। डिजिटल डेब्यू करने से पहले कपिल शर्मा ने हाल ही में स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी को एक इंटरव्यू दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

टीचर्स कहते थे कॉमेडी किंग को निकम्मा 

जब अनुभव सिंह बस्सी कपिल शर्मा का इंटरव्यू लेते हैं तब कपिल शर्मा यह कहते हुए नजर आते हैं कि उन्हें स्टार जैसी फीलिंग आ रही है। इसके बाद अनुभव ने कपिल शर्मा से कहा की आ रहे हो ना हमारी फिल्ड में? जिसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा यह कहते हैं कि 'हमारे फिल्ड में क्या मतलब, मैं क्या पहले फ्रूट बेचता था। मैं भी तो यही करता था पहले।' जिसके बाद अनुभव उनसे यह पूछते हैं कि उन्होंने स्टैंड अप करना कब शुरू किया। इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि उनके कॉलेज में यूथ फेस्टिवल हुआ करते थे जिसमें 5 से 6 थिएटर आइटम होते थे। इनमें स्किट, प्ले, हिस्ट्रीयाॅनिक्स, माइम और मिमिक्री शामिल थे। कपिल शर्मा ने यह साझा किया कि जब वह हिस्ट्रीयाॅनिक्स करते थे तब ऑडियंस उनके पंच लाइन पर खूब हंसा करती थी। 

Also Read: शैलेश लोढ़ा पर फूटा कपिल शर्मा के फैंस का गुस्सा, लोगों ने ट्रोल करते हुए एक्टर को कहा 'दोगला'

Also Read: क्या लाॅन्च होने के कुछ महीनों बाद ही ऑफ एयर होने वाला है बालिका वधू 2? एक्टर रणदीप राय ने तोड़ी चुप्पी

कपिल शर्मा ने आगे बताया कि उन्हें यह सब करते देखकर उनके टीचर्स उन्हें निकम्मा कहते थे। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि जब वह‌ ऑडियंस का रिस्पांस देखते थे तब उन्हें लगता था कि उनके अंदर कुछ तो है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगता था कि सामने बैठे लोग ही निकम्मे हैं। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर अनुभव जोर-जोर से हंसने लगे। इसके साथ कपिल शर्मा ने यह भी साझा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म फिरंगी के लिए तकरीबन 20 किलो वजन कम कर लिया था। लेकिन जब यह फिल्म फ्लॉप हुई तब उनका इतना वजन वापस बढ़ गया था। उन्होंने कहा कि शायद यह फिल्म फ्लॉप होने का असर था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।