लाइव टीवी

जब मां की बात कर भावुक हो गए थे कपिल शर्मा, बोले- भगवान हर जगह नहीं हो सकता इसलिए मां बनाई

Updated May 09, 2020 | 18:51 IST

Kapil Sharma on his Mother: कपिल शर्मा के पिता का 16 साल पहले निधन हो गया था जिसके बाद उनकी मां ने ही परिवार का ख्याल रखा। कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

Loading ...
Kapil Sharma with his mother
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी मां जनक रानी से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं
  • मालूम हो कि साल 2004 में कपिल शर्मा के पिता का कैंसर से निधन हो गया था
  • कपिल के पिता के निधन के बाद उनकी मां ने परिवार को संभाला

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज देश का जाना माना नाम है और उनके लाखों फैंस हैं। कपिल शर्मा ने जो कुछ भी हासिल किया है इसमें उनका टैलेंट और मेहनत तो है ही साथ ही उनकी मां जनक रानी ने भी उनका हमेशा साथ दिया। कपिल शर्मा के लिए यह मुकाम हासिल करना आसान नहीं रहा। 

साल 1997 में कपिल के पिता जितेंद्र कुमार पुंज को लास्ट स्टेज कैंसर हो गया था जिसके चलते साल 2004 में उनका निधन हो गया। उनके पिता के इलाज में काफी पैसा खर्च हो गया था लेकिन उनकी मां ने इस स्थिति को हमेशा संभाले रखा। कपिल अपनी मां से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। एक इंटरव्यू में कपिल से पूछा गया कि वो सबसे ज्यादा प्यार किसे करते हैं? इसपर उन्होंने जवाब दिया, 'अपनी मां से। हर दिनी मेरे पास इसके लिए एक नया कारण होता है।' कपिल ने बताया कि उनकी ग्रैजुएशन के लिए उनकी मां हमेशा पैसे इकट्ठे करती रहती थीं। 

कपिल के शो का हिस्सा हैं उनकी मां

कपिल शर्मा की मां उनके शो का हिस्सा हैं और वो हमेशा शो में मौजूद होती हैं। इसका खुलासा खुद कपिल ने अपने शो में किया था। मदर्स डे पर बनाए गए इस वीडियो में कपिल ने अपनी मां को भगवान बताते हुए कहा था, 'किसी ने सही कहा है कि धरती पर भगवान हर जगह नहीं हो सकता इसलिए उसने मां बनाई। सारी दुनिया आपसे पूछेगी कि तूने कितना कमाया, एक मां है जो आपसे पूछेगी कि तूने खाना खाया या नहीं खाया?' यहा कपिल ने मां के अपना प्यार बयां करते हुए 'लव यू' कहा था।

बच्चों जैसा बर्ताव करने लगी हैं कपिल की मां

कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि मैंने महसूस किया कि अब मेरी मां बच्चे जैसा व्यवहार करने लगी हैं क्योंकि अब वह एक खास उम्र को पार कर चुकी हैं।' उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि पंजाब से किसी ने गजक भेजी थी जिसे उनकी मम्मी ने अपने बेडरूम में छिपा लिया। बाद में जब कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से से गजक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि गजक रसोई में नहीं हैं मां से पूछो।

बता दें कि कपिल की मां क्योंकि हमेशा सेट पर मौजूद होती हैं तो वो अक्सर अपनी मम्मी से जुड़ा मजाक भी करते रहते हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि मजाक करने में उनकी मां भी कुछ कम नहीं हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।