लाइव टीवी

Kapil Sharma House: कपिल शर्मा के पास मुंबई में है आलीशान घर, पंजाब में है एक शानदार फार्महाउस, देखें तस्वीरें

Updated Apr 18, 2021 | 17:59 IST

Kapil Sharma Luxurious Mumbai House Inside pictures : कपिल शर्मा का मुंबई में प्राइम लोकेशन पर एक शानदार बंगला है और पंजाब में भी उनका एक बहुत बड़ा फार्महाउस है। देखें तस्वीरें...

Loading ...
कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने टेलीविजन इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बना ली है।
  • कपिल टीवी का ना केवल एक लोकप्रिय चेहरा हैं बल्कि बॉलीवुड में भी जगह बना चुके हैं।
  • अपने टैलेंट से प्रसिद्धि पाने के बाद अब कपिल शर्मा काफी लग्जीरियस लाइफ जीते हैं। 

कॉमेडी-किंग कपिल शर्मा ने टेलीविजन इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बना ली है। वो टीवी इंडस्ट्री में ना केवल एक लोकप्रिय चेहरा हैं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी जगह अच्छी तरह से स्थापित कर चुके हैं। कॉमेडी अभिनेता की फैन फॉलोविंग भी काफी जबरदस्त है और अपने टैलेंट से प्रसिद्धि पाने के बाद अब कपिल शर्मा काफी लग्जीरियस लाइफ जीते हैं। 

कपिल शर्मा का मुंबई में प्राइम लोकेशन पर एक शानदार बंगला है और पंजाब में भी उनका एक बहुत बड़ा फार्महाउस है। हालांकि यह सब उन्होंने जनता की नजरों में दूर रखा है। फिर भी उनके शानदार घर की झलक सोशल मीडिया पोस्ट में देखने की मिलती रही है। आज हम आपको उनके खूबसूरत और लग्जरियस मुंबई वाले घर के साथ पटियाला फार्महाउस की एक झलक दिखा रहे हैं। 

कॉमेडियन कपिल शर्मा का मुंबई वाला घर बाहर से कुछ इस तरह का दिखता है। जो कि देखने में काफी शानदार लग रहा है। आइए एक नजर डालते हैं कि अंदर क्या है।

कपिल शर्मा के घर की बालकनी से मुंबई शहर का खूबसूरत नजारा देखने का आनंद लिया जा सकता है। दिन में आसपास की ग्रीनरी और ऊंची इमारतों के साथ साफ-सुथरी सड़कें दिखती हैं। वहीं रात के वक्त शहर की रोशनी का खूबसूरत दृश्य वहां से दिखता है।

बड़ी सी बालकनी में कांच की रेलिंग के पास बहुत सारे पौधों सजाए गए हैं। घर के इस एरिया के कई फोटोज और वीडियोज कपिल शेयर करते रहते हैं। कपिल कभी-कभी बालकनी पर अपने पौधों के साथ भी कुछ समय बिताते हैं। 

बाहर की तरह ही, कपिल शर्मा के घर के अंदर का हिस्सा भी सफेद थीम पर है। विशाल सोफे सेट, कांच की दीवारें, टीवी सेट, झूमर, डिजाइन वॉल से कपिल शर्मा का लिविंग रूम डेकोरेट किया गया है। साथ ही इसे और खूबसूरत बनाने के लिए लिविंग एरिया के एक हिस्से को बाहर लॉन में खोला गया है।

कपिल शर्मा के घर का डायनिंग एरिया बहुत ही सुंदर है ये पूरे हाउस का आकर्षण है। वुडन फ्लोर, रस्टिक थीम फर्नीचर, मेटलिक कलर और बड़े पौधों के गमले से इसे डिजाइन किया गया है। उनका डायनिंग एरिया काफी भव्य और विशाल लगता है।

कपिल के पंजाब वाले फार्महाउस के बाहर की एक झलक हरियाली और लॉन से घिरी हुई है। इसमें सामने वाला पोर्च और भव्य दिखने वाला इंटीरियर है। देखकर पता चलता है कि उनके पास जो संपत्ति है उसमें एक स्विमिंग पूल और गजिबो भी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।